Home Bihar Cricket News, भगवान दत्त मेमोरियल U-16 बेगुसराय ज़िला में अनमोल का शतक, गढ़पुरा सीसी जीता।

भगवान दत्त मेमोरियल U-16 बेगुसराय ज़िला में अनमोल का शतक, गढ़पुरा सीसी जीता।

by Khelbihar.com

बेगुसराय : क्रिकेट एशोसिएशन के द्वारा आयोजित स्व० भगवान दत्त U16 मेमोरियल लीग का दसवाँ मुक़ाबला बरौनी सी॰सी॰ और गढ़पुरा सी॰सी॰ के बीच खेला गया।

गढ़पुरा सी॰सी॰ ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में बरौनी सी॰सी॰ को 4 विकेट गँवाकर 387 रनो का विशाल लक्ष्य दिया। गढ़पुरा के अनमोल ने 71 गेंदो में 12 छक्के एवं 18 चौके की मदद से 160 रनो का शानदार शतकीय पारी खेला। प्रिंस कुमार ने 51 गेंदों में 96 रनो की धमाकेदार पारी खेला। अनय चौहान और हर्ष ने नाबाद क्रमशः 38 एवं 26 रनो की पारी खेला। बरौनी के गेंदबाज़ हर्ष ने 2 एवं अंकुश एवं शनि ने एक एक विकेट लिए।

ज़बाब में उतरी बरौनी की टीम ने 15वें ओवर में 100 रनो पर सिमट गई। गढ़पुरा के प्रियांशु ने 3, हर्ष कुमार और करन ने 2-2 महत्वपूर्ण विकेट झटके। भानु (अनमोल) को मेन ऑफ़ दि मैच दिया गया मैच में उपस्थिति बेगुसराय ज़िला क्रिकेट एशोसिएशन के जवाइंट सेक्रेटेरी रूपेश कुमार गढ़पुरा क्रिकेट क्लब के सचिव महेश दत्त, आम आदमी पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष सुधीर कुमार एवं ओमकार जी ने अनमोल को संयुक्त रूप से मेन ऑफ़ दि मैच का ट्राफ़ी प्रदान कर उन्हें प्रोत्साहित किया।

Related Articles

error: Content is protected !!