Home Bihar हेमन ट्रॉफी के लिए सकिबुल गनी के नेतृत्व में पू.चम्पारण की टीम वैशाली रवाना

हेमन ट्रॉफी के लिए सकिबुल गनी के नेतृत्व में पू.चम्पारण की टीम वैशाली रवाना

by Khelbihar.com

मोतिहारी : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित हेमन ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए पू.चम्पारण की 17 सदस्यीय क्रिकेट टीम कप्तान सकिबुल गनी के नेतृत्व में वैशाली के लिए रवाना हो गई।साथ मे टीम मैनेजर राशिद जमाल खान(वरिष्ठ खिलाड़ी) और एन. सी.ए. ग्रेड लेवल-ए कोच मनोज कनौजिया(वरिष्ठ खिलाड़ी)भी टीम के साथ गये हैं।

स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी से जिलापदाधिकारी पू.चम्पारण ने टीम को विदा किया।अपने संक्षिप्त संबोधन से उन्होंने टीम का हौसला बढाया और कप्तान सकिबुल गनी सहित टीम के खिलाड़ियों, कोच और टीम मैनेजर को शुभकामना संदेश भी दिया।साथ मे जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार,श्रम अधीक्षक राकेश रंजन,एड़ीएसएस धीरज कुमार ,ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन से वरिष्ठ खिलाड़ी सह चयनकर्ता शिवप्रकाश सिन्हा,प्रीतेश रंजन,शैलेन्द्र मिश्र बाबा,गुलाब खान,मंजूर आलम सहित खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि पू.चम्पारण हेमन टीम को गोपालगंज,सिवान,सारण और प.चम्पारण की हेमन टीम के साथ वेस्टर्न जॉन ग्रुप में रखा गया हैं।यह एक मजबूत टीमों की ग्रुप हैं जिससे अधिकांश स्टेट लेवल के खिलाड़ी भिन्न-भिन्न जिला से खेलते हैं। वेस्टर्न जोन की मेजबानी वैशाली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन कर रहा हैं। हेमन ट्रॉफी के लिए रेलवे स्टेडियम वैशाली में सिवान से मुकाबले के साथ पू.चम्पारण टीम का आगाज होगा।यह मुकाबला 26 मार्च को होगा।31 मार्च,1 अप्रैल और 2 अप्रैल को पू.चम्पारण की टीम क्रमशः गोपालगंज,सारण और प. चम्पारण से भिडेंगी।

Related Articles

error: Content is protected !!