Home Bihar Sahababad Zone: कप्तान वरून राज के शानदार शतक से भोजपुर ने बक्सर को 190 रनों से हराया|

Sahababad Zone: कप्तान वरून राज के शानदार शतक से भोजपुर ने बक्सर को 190 रनों से हराया|

by Khelbihar.com

भोजपुर : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अंतर्गत खेली जाने वाली हेमन ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता कैमूर के जगजीवन स्टेडियम में भोजपुर और बक्सर के बीच मैच प्रातः 9:00 बजे प्रारंभ हुआ।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भोजपुर की टीम ने ओपनर वरून राज के शानदार शतक (108 रन)और हृदयानंद के शानदार 75 रन की बदौलत 49.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 322 रन बनाए |मध्यक्रम के बल्लेबाज आदर्श ने 26 रन और अंकित सिंह ने 37 रनों का योगदान दिया। बक्सर की ओर से गेंदबाजी करते हुए प्रकाश ने सर्वाधिक 3 विकेट,रतन और मुकुल को दो-दो विकेट प्राप्त हुआ।

322 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी बक्सर जिला क्रिकेट संघ की टीम की शुरुआत काफी खराब रही। मैच के पहले ही गेंद पर ओपनर बल्लेबाज पवेलियन लौट गए।  मुकुन के 54 रन की बदौलत बक्सर ने 132 रन 27.1 ओवर में बनाए। भोजपुर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए समरेश में 9 ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट, परमजीत ने 7 ओवर में 21 रन देकर तीन विकेट ,अंकित ने 5 ओवर में 23 रन देकर एक विकेट और राहुल ने 4 ओवर में 40 रन देकर 1 विकेट प्राप्त किया। इस प्रकार भोजपुर जिला क्रिकेट संघ ने बक्सर जिला क्रिकेट संघ को हराकर 190 रनों से मैच जीत लिया।

कल भोजपुर का मुकाबला रोहतास जिला से प्रातः 9:00 कैमूर के जगजीवन स्टेडियम में होगा।  मैच के स्कोर का सीधा प्रसारण क्रिक हीरोज के ऐप पर देखा जा सकता है| भोजपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों ने भोजपुर जिला टीम की जीत पर उन्हें बधाई का संदेश भेजा है | इसकी जानकारी जिला क्रिकेट संघ के सचिव विनीत कुमार राय (ज्ञानू )ने दी

Related Articles

error: Content is protected !!