Home Bihar शिवहर जिला क्रिकेट लीग में नेशनल क्रिकेट क्लब विजयी

शिवहर जिला क्रिकेट लीग में नेशनल क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com
  • जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2022-23 के आठवें मैच में नेशनल क्रिकेट क्लब ने यंग स्टार क्रिकेट क्लब को 65 रनों से हराया।
  • नेशनल क्रिकेट क्लब के इमरान ज़फ़र बने मैं ऑफ द मैच।

पटना : आज सुबह टॉस जीतकर यंग स्टार क्रिकेट क्लब के कैप्टन आदित्य ने नेशनल क्रिकेट क्लब को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया । नेशनल क्रिकेट क्लब ने 27.3 ओवरों में 10 विकेट के नुकसान पर 180 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम की तरफ से इमरान ज़फ़र ने 56 एवं रेयाज आलम ने 36 रनों की पारियां खेली। यंग स्टार क्रिकेट क्लब की तरफ से प्रिंस ने 6 ओवर की गेंदबाजी में 22 रन देकर 4 विकेट प्राप्त किया।

180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यंग स्टार क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 23.5 ओवर में 115 रनों पर ऑल आउट हो गई। नेशनल क्रिकेट क्लब की तरफ से रोहित ने 3 एवं राजू शेख ने 2 विकेट प्राप्त किया । नेशनल क्रिकेट क्लब ने लीग स्टेज का अपना पहला मैच 65 रनों से जीत लिया।

नेशनल क्रिकेट क्लब की तरफ से 53 गेंदों पर 56 रन बनाने एवं गेंदबाजी के दौरान 2 विकेट लेने वाले ऑलराउंडर इमरान ज़फ़र को आज के मैच का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। यह पुरस्कार श्री नवाब उच्च विद्यालय के शारीरिक शिक्षक राजीव कुमार द्वारा प्रदान किया गया ।

आज के मैच में अंपायरिंग प्रिंस सिंह एवं धीरज कुमार ने की । ऑनलाइन स्कोरिंग कमलेश और पुष्प शेखर द्वारा की गयी।
कल इस लीग का नवमां मैच यंग स्टार क्रिकेट क्लब एवं संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब के बीच सुबह दस बजे से खेला जाएगा।

सचिव नवीन कुमार ने बताया कि जल्द हीं जूनियर डिविजन का फिक्सर जारी किया जाएगा। साथ हीं जिला महिला टीम के चयन हेतु ओपेन ट्रायल का आयोजन किया जाएगा, जिसकी तिथि की घोषणा जल्द की जाएगी।

Related Articles

error: Content is protected !!