Home Bihar अरवल जिला लीग: आदित्य के अर्धशतक पर भाड़ी पारा बंशीधर का अर्धशतक प्रभा देवी सीसी जीती

अरवल जिला लीग: आदित्य के अर्धशतक पर भाड़ी पारा बंशीधर का अर्धशतक प्रभा देवी सीसी जीती

by Khelbihar.com

अरवल 8 फरवरी : जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में चल रहे रुबन कप जिला क्रिकेट लीग में सोमवार को हुए मुकाबले में प्रभा देवी क्लब ने रामा क्लब को 6 विकेट से हराया।

रामा सीसी के कप्तान अभिषेक यादव ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। रामा के सलामी बल्लेबाज आदित्य और अमित ने सधी हुई शुरुआत की। पहले विकेट के लिए दोनों ने 89 रन जोड़े। आदित्य कुमार ने शानदार 77 रन (105 गेंद) की पारी खेली। अमित ने 22 रनों के योगदान दिया। नंदन शर्मा ने 19 रन बनाए। इसके छोटी छोटी परियों के मदद से रामा ने 40 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाई। प्रभा देवी की ओर से गेंदबाजी में संजय एवं सुधीर ने 2 – 2 तथा धीरज, वेदप्रकाश एवं वेदांत ने 1 -1 सफलता हासिल की।

जबाव में खेलने उतरी प्रभा देवी की शुरूआत बहुत खराब हुई। सलामी बल्लेबाज हेमंत (0 रन) के रूप में महज 5 के स्कोर पर पहले विकेट गिरा। इसके बाद बंशीधर द्विवेदी (62 रन, 57 गेंद) तथा वेदांत यादव (36 रन, 55 गेंद) ने टीम के लिए दूसरे विकेट के लिए 102 रनों की साझेदारी की। फिर थोड़ी लड़खड़ाती पारी को पवन रंजन 19 रन तथा कप्तान सुमित राज 33 रन की नाबाद साझेदारी से जीत तक पहुंचाया।गेंदबाजी में धीरज ने 2, हिमांशु एवं कप्तान अभिषेक ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

आज के मैच में अंपायर आलोक कुमार तथा अभिमन्यु कुमार थे तथा स्कोरर में राम कुमार थे। इस मौके पर स्टेट पैनल अंपायर दीपक कुमार, अरवल जिला कोच कुमार उत्तम, समाजसेवी लव सिंह आदि मौजूद थे।
कल का मैच आर ए स स्पोर्ट्स क्लब और मगध क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!