Home Bihar रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में पीएसएफए व गांधी मैदान जीता

रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में पीएसएफए व गांधी मैदान जीता

by Khelbihar.com

पटना। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेल जा रही रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में रविवार को खेले गए मैच में पीएसएफए ने इलेवन ब्रदर्स एफसी को 4-1 से हराया। गांधी मैदान एफसी ने एनएससी, बख्तियारपुर पर 2—0 से जीत दर्ज की।

स्थानीय संजय गांधी स्टेडियम में चल रही इस लीग के अंतर्गत रविवार को पहला मैच पीएसएफए और इलेवन ब्रदर्स एफसी के बीच खेला गया। पीएसएफए की ओर से रौनक कुमार सिंह ने पहले हाफ के दूसरे मिनट में टीम को बढ़त दिलाई। तो 23वें मिनट में सिद्धार्थ ने जबकि 25वें मिनट में पुन: रौनक कुमार सिंह ने गोल कर टीम को 3—0 से आगे कर दिया।

खेल के दूसरे हाफ में इलेवन ब्रदर्स के क्रिश ने 53वें मिनट में गोल दाग कर टीम को 3—1 से बढ़त दिलाई। लेकिन यह खुशी देर तक नहीं ठहर सकी। पीएसएफए के लिए 56वें मिनट में रौनक कुमार सिंह ने गोल दागकर टीम को 4—1 से आगे कर दिया. रौनक कुमार सिंहप्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार पूर्व खिलाड़ी श्रवण कुमार दयाल ने प्रदान किया। मैच के रेफरी सुनील कुमार, गौरव राज, कृष्णा कुमार व मिथिनेश कुमार थे।

दूसरा मैच पटना गांधी मैदान एफसी और एनएससी, बख्तियारपुर के बीच खेला गया। इस मैच में सुमित कुमार ने पहले व सत्यम कुमार ने 31वें मिनट में गोल दाग कर गांधी मैदान को 2—0 से आगे कर दिया। मैच समाप्ति तक बख्तियारपुर की टीम गोल के लिए संघर्ष करती रही। विजेता टीम को सौरभ कुमार को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार राकेश कुमार ने प्रदान किया।

पटना फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव मनोज कुमार ने बताया कि स्पोटिंग एफसी का नाम वापस ले लिया गया. इस वजह से 7 अप्रैल का स्थगित मैच का उस स्थान पर स्थानांतरित किया गया है।10 अप्रैल के मुकाबले विद्यार्थी एफसी बनाम रेनबो एफसीए, 1बजे सिटी एसी बनाम दुजरा एफसी, 3 बजे

Related Articles

error: Content is protected !!