Home Bihar रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट में पटना, औरंगाबाद, मुजफ्फरपुर, नालंदा जीते

रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट में पटना, औरंगाबाद, मुजफ्फरपुर, नालंदा जीते

by Khelbihar.com
  • रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट में पटना, औरंगाबाद, मुजफ्फरपुर, नालंदा जीते
  • खिलाड़ियों को हर सुविधा देंगे: राकेश तिवारी
पटना,9 अप्रैल : बीसीए के तत्वावधान में आयोजित रणधीर वर्मा अंडर-19 अंतर जिला क्रिकेट में सोनपुर में पाटलिपुत्र जोन में पटना ने वैशाली को 2 विकेट से, भभुआ में औरंगाबाद ने बक्सर को 52 रन से, समस्तीपुर में मुजफ्फरपुर ने सहरसा को 24 रनों से, नवादा में नालंदा ने गया को पांच विकेट से पराजित शानदार आगाज किया।
  उद्घाटन बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, जीएम क्रिकेट एडमिन नीरज राठौर, टूर्नामेंट कमेटी के संयोजक ज्ञानेश्वर गौतम, कौशल किशोर, वैशाली जिला क्रिकेट संघ के सचिव प्रकाश कुमार सिंह ने किया। अध्यक्ष राकेश तिवारी ने कहा कि हम लोगों ने इस साल सभी मैच कराने का फैसला लिया है और खिलाड़ियों को सभी सुविधा मुहैया कराएंगे।
वैशाली के शुरुआती झटके के बाद अंकित 40, आनंद राय 31 एवं अभिषेक आनंद 66 रन की पारी से 187 रन बनाए। पटना की ओर से सत्यम ने 5, अभिनव ने 2 विकेट लिए। जवाब में पटना ने अनिमेष के 38, राहुल के 45, सत्यम के 35 रन की पारी से 48 ओवर में 8 विकेट पर जीत हासिल कर ली। वैशाली के नीतीश ने 3 और कार्तिक ने 3 विकेट लिए। पटना के सत्यम को मैन आफ द मैच मिला।
बीसीए अंतर जिला क्रिकेट में हर्ष का शतक, मिथिला व दरभंगा मजबूतपटना, 9 अप्रैल : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित सीनियर अंतर जिला क्रिकेट के सुपर लीग में  रेस्ट आफ शाहाबाद जोन के हर्ष राज पुरू ने 129 रनों की पारी खेली। मोइनुल हक स्टेडियम में पुरू के शतक से शाहाबाद जोन ने 67.1 ओवर में 321 रन बनाए।
जवाब में पहले दिन स्टंप के समय रेस्ट आफ पाटलिपुत्र ने 20 ओवर में एक विकेट पर 95 रन बना लिए हैं। शाहाबाद के निखिल ने 13, ह्यदयानंद सिंह ने 19, परमजीत सिंह ने 48, सौरभ ने 64 रन बनाए।
पूर्णिया के गुलाबबाग स्थित ग्रीन वैली मैदान पर रेस्ट आफ मिथिला की पारी  73.4 ओवर में 242रन पर सिमट गई। अभिषेक कुमार ने 23.4 ओवर में चार विकेट लिए।
जवाब में भागलपुर ने दिन काखेल खत्म होने तक 28 रन पर तीन विकेट गंवा दिए हैं।बीरपुर (सुपौल) स्थित कोसी क्लब मैदान पर दरभंगा की टीम 300 रन पर आलआउट हो गई। आयुश ने 100 रनों की पारी खेली। भूषण ने 59, राजेश ने 28 रन का योगदान किया। रेस्ट आफ अंगिका जोन के प्रणय ने 4, राघवेंद्र ने 2 विकेट लिए। अंगिका जोन ने स्टंप के समय तक एक विकेट के नुकसान पर 66 रन बना लिए हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!