Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग: सम्राट के हरफनमौला प्रदर्शन से एफसीए ए 7 रनों से विजयी

अररिया जिला क्रिकेट लीग: सम्राट के हरफनमौला प्रदर्शन से एफसीए ए 7 रनों से विजयी

by Khelbihar.com

अररिया 5 फरवरी : 30 वां अररिया जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का 28 वां मैच ब्रेजा ब्लास्टर और फारबिसगंज क्रिकेट एकेडमी ए के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया।

निर्धारित 35-35 ओवर के इस मैच में टॉस एफसीए ए ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 35 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए अपनी टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सम्राट राय ने 51 आदित्य राज ने 47 अशफाक ने नाबाद 39 रन बनाए। ब्रेजा ब्लास्टर की ओर से गेंदबाजी करते हुए निसार अहमद ने 3 करण ने 2 सरवन ने 1 विकेट लिए ।

जवाबी पारी खेलने उतरी ब्रेजा ब्लास्टर के बल्लेबाजों ने काफी संघर्ष किया है परंतु अपनी टीम को जीत नहीं दिला सकी और 34 ओवर में 211 रन बनाकर पूरी टीम पवेलियन लौट गई जिसमें सरवन 61 उज्जवल ने 36 जलाल ने 31 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया फारबिसगंज एकेडमी ए की ओर से गेंदबाजी करते हुए सम्राट राय ने 4 अभिषेक राजा ने 2 संजू ने 1 विकेट लिए।

आज के मैच के निर्णायक जयप्रकाश गुप्ता व सुमित आनंद थे स्कोरिंग का कार्य अरशद ने किया इस अवसर पर सत्येंद्र नाथ शरण सचिव ओम प्रकाश जयसवाल अनामी शंकर चांद आजमी जयप्रकाश जयसवाल त्रिलोचन तनवीर आलम अशोक मिश्रा आनंद मोहन अरूशी ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

कल का मैच एमएससीसी फारबिसगंज और जोगबनी क्रिकेट क्लब जोगबनी के बीच होगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!