Home Bihar बिहार : सारण लायंस नालंदा को 108 रनो से हराकर फाइनल में।

बिहार : सारण लायंस नालंदा को 108 रनो से हराकर फाइनल में।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 27 नवंबर : राजधानी के ऊर्जा क्रिकेट स्टेडियम में खेली जा रही 4 मैचों के अभ्यास में आज का मुकाबला सारण लायंस ने टीम नालंदा को 108 रनो से हराकर फाइनल में प्रवेश कर गई इससे पहले पाटलिपुत्र सुपर किंग्स की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है अब दोनों टीमों के बिच फाइनल मुकाबला 28 नवंबर को खेला जायेगा।

आयोजन समिति के सदस्यों ने बताया की कल के फाइनल मे पूर्व विधायक भाजपा के प्रेम रंजन पटेल मुख्य अतिथि के रूप मे तथा विशिष्ट अतिथि के तौर पर पुलिस महानिदेशक आलोक राज ने आने के लिए सहमति दिया है ।आज के मैच मे बिहार क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव रवि शंकर प्रसाद सिंह, बिहार अंडर 19 टीम के मुख्य चयनकर्ता मनीष ओझा, कोच सुनील कुमार, पटना जिला के पूर्व क्रिकेटर प्रेम शंकर, संजय कुमार मंटु, सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा, मो अरशद, मुकेश प्रिंस, रिशि पान, एवं बीसीए सीएबी के सदस्यों की उपस्थिति ने आने वाले घरेलू क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले के लिए एक अच्छी पहल के रूप मे देख रहे है ।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सारण लायंस की टीम निर्धारित 35 ओवर में 8 विकेट पर 198 रन बनाये जिसमे चिरंजीवी ,आशुतोष 32 -32 रन,रवि शर्मा ने 25 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी करते हुए नालंदा के शशिकांत 3,आशुतोष और शिवम् को 2-2 तथा प्रकश को 1 विकेट मिला।

199 के जबाब में उत्तरी नालंदा की टीम सारण के गेंदबाजी के सामने को भी बल्लेबाज ठीक नहीं पाया और 27.2 ओवर में सिर्फ 90 रन पर ढेर हो गयी। प्रकश ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाये। गेंदबाजी में सारण के आशुतोष को 3,फैज़ल गनि और मयंक को 2-2 विकेट मिला वही रवि शर्मा ने 1 विकेट झटके। मैन ऑफ़ द मैच आशुतोष को दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!