Home Bihar सैयद मुश्ताक अली ट्रायल के लिए लखीसराय के खिलाड़ियो को 12 दिसंबर को वैशाली भेजा जाएगा,लीग के लिए रजिस्ट्रेशन 30 दिसंबर तक।

सैयद मुश्ताक अली ट्रायल के लिए लखीसराय के खिलाड़ियो को 12 दिसंबर को वैशाली भेजा जाएगा,लीग के लिए रजिस्ट्रेशन 30 दिसंबर तक।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

लखीसराय 10 दिसंबर: लखीसराय जिला क्रिकेट संघ(प्रेम रंजन पटेल गुट) की बैठक अध्यक्ष प्रेम रंजन पटेल के आदेश से जिला संघ के सचिव अरविंद कुमार सिंह की अध्यक्षता में राधेश्याम जी के आवाशीय परिसर ने सम्पन्न हुई।

जिला सचिव ने बताया की बैठक में मुख्य रूप से दो विन्दुओं पर चर्चा हुई। सबसे पहले सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ट्रायल को लेकर चर्चा हुई जिसमें संघ के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट के द्वारा निर्णय किया गया कि सेंट्रल ज़ोन के वैशाली जिले में ट्रायल हेतु खिलाड़ी को 12 दिसम्बर को भेजा जाएगा।।

दूसरी चर्चा जिला क्रिकेट लीग सत्र 2020-21 शुरू करने को लेकर हुई जिसमें निर्णय हुआ कि लीग के रजिस्ट्रेशन फॉर्म 30 दिसंबर तक जमा किया जाएगा तथा जनवरी माह से जिला क्रिकेट लीग के मैचों के शुभारंभ होगा।। रजिस्ट्रेशन के लिए संपर्क करे नवनीत कुमार 9204663095

Related Articles

error: Content is protected !!