Home Bihar अरवल जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने BCCIअध्यक्ष सौरव गांगुली की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की: योशिता पटवर्धन(सचिव)

अरवल जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने BCCIअध्यक्ष सौरव गांगुली की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की: योशिता पटवर्धन(सचिव)

by Khelbihar.com

अरवल 2 जनवरी: बीसीसीआई के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के एक प्रतिष्ठ पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (दादा) को अचानक सीने में दर्द शुरू हो गई जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एक बड़े अस्पताल में भर्ती करबाया गया। दादा को लेकर पूरा क्रिकेट जगत दुआए कर रहा है की दादा जल्द स्वस्थ हो जाये।

बिहार के अरवल जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों,संघ से जुड़े खिलाड़ियों एवं खेल प्रेमियों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी श्री सौरव गांगुली के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए भगवान से प्रार्थना किया।
अरवल जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राहुल कुमार, उपाध्यक्ष सूरज कुमार, सचिव सुश्री योशिता पटवर्धन, संयुक्त सचिव रुपेश रंजन, कोषाध्यक्ष विकास कुमार, क्लब प्रतिनिधि ओम प्रकाश, वरिष्ठ खिलाड़ी सुमित राज, जितेंद्र कुमार, अंकित कुमार सहित सैकड़ों लोगों ने भगवान से प्रार्थना कर श्री सौरव गांगुली जी को शीघ्र स्वास्थ्य के लाभ के लिए भगवान से प्रार्थना की।

Related Articles

error: Content is protected !!