Home Bihar अंडर-14 फ्रेंडशिप क्रिकेट लीग: बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी,गर्दनीबाग क्रिकेट अकादमी को पराजित कर सीरीज में की बराबरी।

अंडर-14 फ्रेंडशिप क्रिकेट लीग: बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी,गर्दनीबाग क्रिकेट अकादमी को पराजित कर सीरीज में की बराबरी।

by Khelbihar.com

पटना 2 जनवरी : स्थानीय संजय गाँधी स्टेडियम में विंटर सेशन अंडर-14 फ्रेंडशिप क्रिकेट लीग के आज के मुकाबले में अरव झा के धारदार ऑफ़ स्पिन गेंदबाजी 4 विकेट और यश प्रताप के तेज 43 रनों से बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी ने गर्दनीबाग क्रिकेट अकादमी को 53 रनों से पराजित कर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है.

बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 30 ओवरों में 9 विकेट पर 163 रन बनाया जिसमे यश प्रताप सबसे ज्यादा 43 रनो की पारी खेला। गर्दनीबाग सीए की तरफ से विकास ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 24 रन खर्च कर 5 विकेट चटकाए।

163 रनों का पीछा करने उतरी गर्दनीबाग सीए की पारी अरव झा के शानदार गेंदबाजी 4 विकेट 17 रनों के कारण 111 रनों पर सीमट गई, गर्दनीबाग सीए की ओर से ऋषभ ने 41 रन बनाये।अरव झा(बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी) को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया!मैच में निर्णायक की भूमिका आशुतोष कुमार और जसिम अहमद ने निभाई और स्कोरर की भूमिका रोहित ने अदा की!

Related Articles

error: Content is protected !!