Home Bihar cricket association News, पूर्व टेस्ट क्रिकेटर व यूपी मंत्री चेतन चौहान के निधनं पर बीसीए ने जताया शोक।

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर व यूपी मंत्री चेतन चौहान के निधनं पर बीसीए ने जताया शोक।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 16 अगस्त: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने भारत के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर व उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री श्री चेतन चौहान के आकस्मिक निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि यह क्रिकेट जगत समेत राजनीतिय व सामाजिक क्षेत्र के लिए अपूरणीय क्षति बताया है।

श्री तिवारी ने आगे कहा कि भारत के लिए 40 टेस्ट खेलने वाले श्री चेतन चौहान लंबे समय तक श्री सुनील गावस्कर के सलामी जोड़ीदार रहे है।उन्होंने कहा कि श्री चेतन चौहान एक वरिष्ट क्रिकेटर के साथ-साथ कुशल व्यक्तित्व के धनी व्यक्ति थे।

उन्होंने आगे कहा कि की बार सांसद रहने के बाद यूपी के मुख्यमंत्री श्री योगी जी कैबिनेट मंत्री रहते लोगों के भलाई व विकास के लिए कई उल्लेखनीय कार्य भी किये है। उन्होंने ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्राथना की है साथ ही परिवार को इस दुःख को सहने की शक्ति का भी प्राथना की है।

साथ ही बीसीए के कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह,कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला संघो के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, बीपीएल चेयरमैन सोना सिंह, संयोजक ओम प्रकाश तिवारी,बीसीए प्रवक्ता व अध्यक्ष मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र ने भी पूर्व क्रिकेटर व यूपी कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के निधन पर शोक व्यक्त किया।

इसकी जानकारी बीसीए प्रवक्ता व अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार ने संजीव कुमार मिश्र प्रेस जारी कर दी है।

Related Articles

error: Content is protected !!