Home Bihar कैमूर जिला सिनियर क्रिकेट लीग में जु.विनर की स्टार पर रोमांचक जीत।

कैमूर जिला सिनियर क्रिकेट लीग में जु.विनर की स्टार पर रोमांचक जीत।

by Khelbihar.com

कैमूर : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित अमरेंद्र पान्डेय`टप्पू` स्मृति कैमूर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में एम.पी.कॉलेज,खेल प्रांगण मोहनियां में स्टार क्रिकेट क्लब देवहलिया एवं जुनियर विनर क्रिकेट क्लब,मोहनियां के बीच खेला गया।

जिसमें जु.विनर सी.सी ने स्टार.सी.सी. को बेहद रोमांचक मैच में 1 विकेट से हरा दिया,सुबह  टॉस जीत कर स्टार ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तौफीक के संघर्षपूर्ण 36 रन और ओम के 29 रन के साथ और रोबिन 14,दीपक 13,विश्वजीत 12 और अमीत 10  की छोटी-छोटी पारियों की बदौलत सभी विकेट खोकर 155 रन बनाये। जु.विनर सी.सी. की ओर से नागेन्द्र जडेजा ने शानदार 5 विकेट,ईश्तिकार ने 2 विकेट तथा माखन व रुद्र ने 1-1 विकेट हासिल किया।

155 रनो के लक्ष्य का पीछा करते हुए जु.विनर सी.सी की टीम ने नाटाकीय अंदाज में 9 विकेट गंवाकर 156 रन का विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया जिसमें अनुराग आगाज ने बेहद धैर्यपूर्वक बल्लेबाजी करते हुए 89 गेंदों में नाबाद 52 रन बनाए,इसके अलावा अनुज 23,नागेंद्र 16 रन व रुद्र ने 14 रन की पारी खेली।स्टार की ओर से तौफीक व अभिषेक ने 2-2 विकेट,विश्वजीत,ओम,युवराज और दीपक ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अनुराग आगाज को 52 रनो की शानदार पारी के लिए चुना गया जिन्हें एडवोकेट स्व.अमरेंद्र पांडेय को समर्पित मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार वरीय खिलाड़ी अरूण चौबे प्रदान किया।मैच में अंपायरिंग हिमांशु सिंह व शिवांश और स्कोरिंग रिषी ने किया।मैच के दौरान सचिव अजय सिंह,संयुक्त सचिव प्रशांत सिंह,पुर्व उपाध्यक्ष संजय सिंह प्रेमी सहित कई वरिष्ठ खिलाड़ी मौजूद रहे। रविवार को जुनियर विनर सी.सी  व विनर सी.सी. के बीच मैच खेला जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!