Home Bihar मुज़फ़्फ़रपुर जिला टी-20 क्रिकेट: पिक्कू को हराकर यूथ एकेडमी फाइनल में 

मुज़फ़्फ़रपुर जिला टी-20 क्रिकेट: पिक्कू को हराकर यूथ एकेडमी फाइनल में 

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 30 दिसंबर: जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित टी 20 क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में यूथ क्रिकेट एकेडमी और नरौली सुपर किंग के बीच कल खिताबी भिड़ंत होगी।

गुरुवार को खेले गए प्रतियोगिता के दूसरे सेमीफाइनल में यूथ क्रिकेट एकेडमी ने पिककू क्रिकेट क्लब को 46 रनों से पराजित कर फाइनल में स्थान पक्का कर लिया । विजेता टीम के अल्तमस 40 रन 20 गेंद को तूफानी बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए यूथ क्रिकेट एकेडमी ने मुसहरी के ईटीसी ग्राउंड पर 20 ओवर में आठ  विकेट खोकर 173 रनों का योग खड़ा किया। अल्तमस ने महज 20 गेंदों में 4 छक्के और तीन चौके की मदद से 40 रन बनाए । उसने राजन के साथ महक छह ओवर  में 66 रनों की साझेदारी की । राजन ने 24 अमर ने 33 पुष्कल ने 20 और अमित ने 18 रनों का योगदान दिया। पीककू क्रिकेट एकेडमी के श्रीधर ने चार  विकेट झटके ।जबकि मनीष और विक्की को दो-दो सफलता हाथ लगी।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पिककू क्रिकेट एकेडमी की शुरुआत अच्छी रही। पंकज 43 और निशांत ने 19 रनों का योगदान देते हुए टीम को मैच में बनाए रखा। लेकिन पंकज के 22 रनों पर चार और पुष्कल के 21 रनों पर 3 विकेट के आगे पीककू क्रिकेट एकेडमी 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 127 रन ही बना सकी ।रणदीप ने नाबाद 24 रनों का योगदान दिया। मैच के अंपायर मनोज कुमार और हर्षवर्धन रहे ।खिताबी मुकाबला कल पूर्वाह्न 11:00 बजे से खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!