Home Bihar बीसीए जोनल ट्रायल में मधेपुरा के चार खिलाड़ियों का हुआ चयन ।

बीसीए जोनल ट्रायल में मधेपुरा के चार खिलाड़ियों का हुआ चयन ।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

मधेपुरा 16 दिसंबर : सैयद मुश्ताक अली T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बिहार टीम के गठन हेतु इंटर जोनल टूर्नामेंट के लिए नॉर्थ जोन के टीम की घोषणा 13 दिसंबर को बेगूसराय के मैदान में हुए ट्रायल के आधार पर की गई। जिसकी जानकारी जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव -अमित कुमार आनंद ने देते हुए कहा कि मधेपुरा के 4 खिलाड़ियों का चयन किया गया है ।

जिसमें चयनित खिलाड़ियों में अमन शाह, एहसान अंसारी, अमरदीप आर्या, एवं जिशु कुरेशी है। सचिव ने कहा कि यह मधेपुरा क्रिकेट के लिए काफी गौरवान्वित महसूस करने का क्षण है। इस जोनल ट्रायल मैं प्रदर्शन के आधार पर ही मुस्ताक अली T20 के लिए बिहार टीम की घोषणा की जाएगी ।

चयनित सभी खिलाड़ियों को जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष- भारत भूषण , उपाध्यक्ष -राजीव शर्मा, संयुक्त सचिव -विनोद कुमार विमल, कोषाध्यक्ष -संतोष कुमार झा ,चयन समिति के चेयरमैन संजीव कुमार एवं सुमित आनंद ,खेल प्रशिक्षक श्री संत कुमार,सिंघेस्वर इलेवन स्टार क्लब के अध्यक्ष -बरुन विशाल जी,,मधेपुरा सुपर किंग्स सीरीज के सचिव-राजेश मुखिया,जेपीसीसी के अध्यक्ष -भानु प्रताप ,यूथ क्रिकेट क्लब बिहारीगंज के सचिव-प्रेमशंकर,ग्वालपाड़ा क्रिकेट क्लब के सचिव-अग्निवेश तमौट परसा पंचायत का पैक्स अध्यक्ष-गोपी कृष्ण वीडियो जी ,बीएन मंडल स्पोटर्स एकेडमी के ऑनर – गौरीशंकर, अजहर इलेवन के सचिव-अझररूद्दीन, नेहालपट्टी के सचिव- आलोक, , जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष- जय कांत यादव जी, सचिव अरुण कुमार ,सीनियर खिलाड़ी सुनील यादव,रोहित सिंह,मेहबूब हसन एवं मधेपुरा के समस्त खिलाड़ीगणों ने शुभकामनाएं दिए।

Related Articles

error: Content is protected !!