Home Bihar डिज़ाइर क्रिकेट लीग :रोमांचक मुकाबले में डिज़ाइर लायन ने डिज़ाइर एवेंजर्स को 3रनों से पराजित किया .

डिज़ाइर क्रिकेट लीग :रोमांचक मुकाबले में डिज़ाइर लायन ने डिज़ाइर एवेंजर्स को 3रनों से पराजित किया .

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पूर्णिया 25 दिसम्बर : ग्रीन वैली ग्राउंड पूर्णिया में खेले जा रहे डिज़ाइर क्रिकेट लीग में आज का मुकाबला डिज़ाइर एवेंजर्स और डिज़ाइर लायन क़े बिच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में डिज़ाइर लायन ने डिज़ाइर एवेंजर्स को 3रनों से पराजित किया .

डिज़ायर लायन कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर्स के मैच में 23.3 गेंद में अपने सभी विकेट खोकर 88 रन ही बना पाई जिसमे रोहन ने 27 गेंद में 23 रन और प्रिंस ने 10 रनों के योगदान दिया। डिज़ार एवेंजर्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए पीटर ने 5 ओवर्स में 19 रन देकर महत्वपूर्ण 3 विकेट हासिल किया।

88 रानो के लक्ष्य का पीछा करते हुए डिज़ार एवेंजर्स ने 10 विकट खोकर 85 ही रन बना पाई और 3 रन से ये मैच हार गई,जिसमे राजा बाबू ने 30 और यूसुफ ने 14 रानो का योगदान अपने टीम को दिया लेकिन मैच जीता नही पाए। आज के मैन ऑफ द मैच का खिताब डिज़ायर लायन के पीटर को दिया गया।

आज के मुख्य निर्णायक की भूमिका में बिहार क्रिकेट संघ के पैनल अंपायर श्री रागभ ठाकुर और नीतीश थे, स्कोकर प्रीतम कुमार । ऑर्नाजिन कमिटी के सदस्य श्री विनय चौरसिया,इरशाद आलम,निशांत सहाय ओर शुसम कुंडु थे।

Related Articles

error: Content is protected !!