Home Bihar नालंदा जिले के संयुक्त सचिव ने बीसीए सीनियर टीम के चयन में हुए धांधली पर उठाये सवाल?देखे पूरी खबर

नालंदा जिले के संयुक्त सचिव ने बीसीए सीनियर टीम के चयन में हुए धांधली पर उठाये सवाल?देखे पूरी खबर

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

नालंदा 25 दिसंबर : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा 23 दिसंबर को जारी सैयद मुस्ताक अली टी 20 टीम के लिए प्रारंभिक सूची जारी की गई थी जिसके कई जिला संघ के पदाधिकारियों ने चयनकर्ताओं पर सवाल उठा दिए थे। ऐसे ही जिला क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ नालंदा के संयुक्त सचिव विजय कुमार ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के GM तथा चयनकर्ताओं से सवाल किये है की प्रदर्शन के बाद भी उनके जिले से खिलाड़ियों का चयन क्यों नहीं किया गया है।

संयुक्त सचिव विजय कुमार ने खेलबिहार को से कहा है की ” बिहार क्रिकेट एसोसिएशन परफॉर्मेंस देने वाले खिलाड़ियों को ना सलेक्शन कर उनके जेब गरम करने वाले खिलाड़ियों का चयन किया है ।इण्टर जोन और डिस्टिक जोन के पर्फोर्मेंस करने बाले खिलाड़ियों को नज़र अंदाज़ कर अपने चहेते खिलाड़ियों को सलेक्शन ट्रायल में बुलाया गया।

1.रिशव राज:- इनका न ही डिस्टिक जोन न ही इण्टर जोन में कोई परदर्शन है फिर भी इनका चयन हुआ क्यों?
2.विकाश झा:- जो की GM के जिले से आते है और उनका मात्र 04 मैच में 04 विकेट है इनसे ज्यादा विकेट लेने वाले का चयन नही हुआ क्यों?
3.चिरंजीवी:- जो की मुज्फरपुर जिले से है।इण्टर जोन में इनका सलेक्शन नही हुआ है। मुजफरपुर से ये तीन मैच खेले है और इनका मात्र स्कोर 29रन है फिर भी इनका चयन हुआ है क्यों?
4.अतुल प्रियंकर:-ये भी मुजफरपुर जिले से है ये भी तीन मैच में मात्र 48रन बनाये है फिर भी इनका चयन हुआ है क्यों?
5.अरविन्द झा:-जो की एक गेंदबाज है07 मैच में केवल 06 विकेट है फिर भी इनका चयन हुआ है क्यों?
6.विकाश पटेल:-जो की मात्र 02 विकेट लेने वाले खिलाड़ी है फिर भी इनका नाम चयन में जोड़ा गया है क्यों?
ऐसे और भी कई खिलाड़ी है : नवाज़ खान,सबीर खान,यशशवि रिषव और भी कई खिलाड़ी इस सलेक्शन में बीना परदर्शन के शामिल है।

उन्होंने आगे बताया की ” रश्मिकांत रंजन नालंदा (गेंदबाज)जो लागातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है उनका नाम सलेक्शन लिस्ट में नही है।
क्या ऐसे खिलाड़ी को बिहार के 60 खिलाड़ियों में जगह नहीं मिलना चाहिए। उन्होंने सीधा सवाल बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के GM तथा सेलेक्टर पूछा है की नालंदा के खिलाड़ि का चयन क्यों नही किया गया।

rashmikant

आपको बता दे कि कई ऐसे खिलाड़ियों और भी है उनको लेकर जिला संघ ने बीसीए की इंटरनल व्हाट्सप्प ग्रुप में सवाल तो उठाये लेकिन मीडिया के सामने उन खिलाड़ियों का समर्थन करते नहीं दिखे। चयन को लेकर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन पर सवाल उठना तो मानो आदत सी हो गई। ऐसे उठते सवालों को बीसीए किसी न किसी तरह सवाल उठाने वाले जिला संघ को समझा बूझा देता है। और एक बार फिर चयन में वही होता है जो बीते 23 दिसंबर को खिलाड़ियों के साथ हुआ।

अब देखना है क्या जिला क्रिकेट संघ नालंदा के संयुक्त सचिव विजय कुमार के सवालों का जबाब बीसीए के किसी भी पदाधिकारी या चयनकर्ता देते है या हर वार की तरह कान में तेल डाल सो जायेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!