Home उत्तर प्रदेशUTTAR PRADESH मुरादाबाद जनपद के अंडर-19 क्रिकेट खिलाडियों का ट्रायल सम्पन्न,ट्रायल में 350 खिलाडियों ने लिया भाग .

मुरादाबाद जनपद के अंडर-19 क्रिकेट खिलाडियों का ट्रायल सम्पन्न,ट्रायल में 350 खिलाडियों ने लिया भाग .

by Khelbihar.com

मुरादाबाद 29 दिसंबर : बीते सोमवार और आज मंगलवार को मुरादाबाद के सभी जनपदों में अंडर-19 खिलाडियों का ट्रायल लिया जिसमे कुल 350 खिलाडियों ने भाग लिया.इसकी जानकरी देते हुए जिला स्पोर्ट्स संघ के सचवि एवं पूर्व रणजी खिलाडी विजय गुप्ता ने बताया कि बीते 28दिसंबर और आज 29दिसंबर को जनपद मुरादाबाद ,रायपुर,

जे.पी.नगर और सम्भल के अंडर-19 आयु वर्ग के खिलाडियों का ट्रायल एम.पी.एस के खेल मैदान में लिया गया . जिसमे 350 खिलाडियों ने प्रतिभाग किया .

चयनकर्ता द्वारा सभी प्रतिभाग किये खिलाडियों को बारीकी से परखा गया और चयनित खिलाडियों को टीम बना और उनके बिच मैच कराया जायेगा . यह ट्रायल सुवोध गुप्ता ,प्रदीप टंडन और बरुदीन के देख-रेख में सम्पन्न हुआ .

ट्रायल के दौरान मौके पर जिला स्पोर्ट्स संघ के वरिष्ठ अध्यक्ष सुवोध गुप्ता ,सचिव विजय गुप्ता,उपसचिव विनीत गुप्ता , बरुदीन ,सदस्य नजाकत अली ,प्रदीप टंडन ,सार्थक गुप्ता,कपिल चौधरी,संजय अग्रवाल ,आर.पी सिंह एवं कोच तथा खिलाडियों के परिवार मह्जूद थे ,

Related Articles

error: Content is protected !!