Home Bihar नवादा जिला क्रिकेट लीग का रंगारंग आगाज़,उद्धघाटन मुकाबले में युवा हौंडा क्रिकेट क्लब विजयी।

नवादा जिला क्रिकेट लीग का रंगारंग आगाज़,उद्धघाटन मुकाबले में युवा हौंडा क्रिकेट क्लब विजयी।

by Khelbihar.com
  • जिला क्रिकेट लीग 2020- 21 का शानदार आगाज़। 
  • पहले ही मैच में युवा हौंडा क्रिकेट क्लब ने गत वर्ष की विजेता लोन्द क्रिकेट क्लब को 23 रनों से हराया।

नवादा 5 जनवरी : रजौली के लोन्द उच्च विद्यालय क्रिकेट स्टेडियम में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग 2020- 21 के उद्धघाटन मुकाबला युवा होंडा क्रिकेट क्लब और  लोन्द क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया।

टॉस जीतकर युवा होंडा क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया और 40 ओवर के मैच में 28.2 ओवर में 118 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें दीपक यादव एवं राहुल यादव ने 22 -22 रनों का तथा राहुल 16 और सुरवीर चंद्रा ने 12 रनों का योगदान दिया। लोन्द क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में सोनू और आतिश शर्मा ने तीन-तीन विकेट लिए।

119 रनो के जवाब में उत्तरी लोन्द क्रिकेट क्लब की पूरी टीम महज 95 रन पर ऑल आउट हो गई जिसमें नीतीश ने सर्वाधिक 24 रन और अवनीश ने 13 और आशीष ने 12 रन अपने टीम के लिए बना सके। युवा होंडा क्रिकेट क्लब की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए अजय यादव ने 6 विकेट लेकर लोन्द क्रिकेट क्लब की बल्लेबाजी क्रम तोड़ दी साथ ही साथ शूरवीर चंद्रा ने भी दो महत्वपूर्ण विकेट लिए.

इस मैच के अंपायर बीसीए स्टेट पैनल के अंपायर राकेश रंजन एवं अजय कुमार ने की स्कोरर के रूप में सौरव और गौरव की जोड़ी सक्रिय रही।मैच के आब्जर्वर कोच सुरेश यादव थे।

इसके पहले सुबह में रजौली के एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय ने जिला जिला क्रिकेट लीग 2020- 21 का विधिवत उद्घाटन किए एवं जिला क्रिकेट एसोसिएशन को इस बेहतरीन आयोजन के लिए शुभकामनाएं एवं बधाई दिया ।इस मौके पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मनीष आनंद कोषाध्यक्ष यशवंत सिन्हा टूर्नामेंटकमेटी के चेयरमैन राजेश कुमार मुरारी सुरेश यादव मीडिया प्रभारी मनीष गोविंद राजेश कुमार सुनील कुमार निशांत कुमार थाना प्रभारी आशीष कुमार आदि मौजूद थे ।कल का मैच नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब एवं नवादा क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!