Home Bihar जहानाबाद सीनियर लीग: सुमन और रिशव के अर्धशतक से पीके इलेवन विजयी।

जहानाबाद सीनियर लीग: सुमन और रिशव के अर्धशतक से पीके इलेवन विजयी।

by Khelbihar.com

जहानाबाद 6 जनवरी :  जहानाबाद जिला सीनियर क्रिकेट लीग में आज का मुकाबला NYCC और पीके इलेवन के बीच खेला गया। सुबह NYCC के कप्तान  गौरव कुमार न टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया जो बिल्कुल उनके अनुमान के विपरीत साबित हुआ ।

पीके इलेवन के दोनों सलामी बल्लेबाज ने बेहतरीन अर्द्धशतक जड़े ,सुमन सौरव ने 50 रन साथ ही रिशव रंजन ने भी 69 रनो की पारी खेला,शुभम राज और राहुल ने भी 29 और 26 रन का उपयोगी परी खेल अपनी टीम का स्कोर 35 ओवरों में 5 विकेट नुकसान पर  221 रन बनाया।

222 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी NYCC की शुरुआत बेहद खराब रही और उनके टॉप 3 बल्लेबाज 37 रन के अंदर ही पवेलियन ने वापस लौट आएं । NYCC के तरफ से शुभम समदर्शी और संजीत ने 41-41 रन का योगदान दिया इनके अलावा सिर्फ रवि प्रकाश 24 ही विकेट पे कुछ देर टिक सके । और पूरी टीम 32.3 ओवरों में 149 रनो बनाकर  ऑल आउट हो गई। पीके इलेवन के तरफ से सौरव सुमन ने 3 और  उत्सव राज ने 2 विकेट झटके ।

सौरव सुमन को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए जिला स्तरीय अंपायर श्री हरेंद्र कुमार ने मैन ऑफ द मैच दिया ।आज के मैच में अंपायर के भूमिका मे जिला स्तरीय अंपायर श्री सुनील जी और श्री हरेंद्र जी थे । मैच में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से स्कोरिंग किया जा रहा है जो अपने आप जिला क्रिकेट लीग के इतिहास ने पहली बार है ।

सुबह मे टॉस के वक्त जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास दोनों अंपायर , दोनों टीमों के कैप्टन और आयोजन समिति के सदस्य आशु के साथ मौजूद रहें। कल का मुक़ाबला ऑल स्टार क्रिकेट क्लब और श्रीराम क्रिकेट क्लब के बीच में सुबह 09:30 से जहानाबाद के स्थानीय जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!