Home Bihar कैमूर जिला लीग: कंबाइंड सीसी ने स्टार क्रिकेट क्लब देवहलिया विजयी।

कैमूर जिला लीग: कंबाइंड सीसी ने स्टार क्रिकेट क्लब देवहलिया विजयी।

by Khelbihar.com

कैमूर 9 जनवरी: कैमूर जिला क्रिकेट लीग मे आज दो मैच खेले गये सीनियर डिवीजन मे जगजीवन स्टेडियम भभुआ मे कंबाइंड सी सी और अजय क्रिकेट एकेडमी के मैच मे एसीए ने टास जीता और पहले फिल्डिंग करने का फैसला लिया।

बल्लेबाजी करने उतरी कंबाइंड की टीम 35 ओवरो मे सम्राट के 38 और आकीफ के 22 रन के बदौलत 8 विकेट पर 166 रन बनाई एसीए के गेंदबाज पंकज 3 और आनंद व विकास 2-2 विकेट लेने मे सफल रहे । जबाब में उतरी एसीए की पुरी टीम 30.3 ओवरो मे सभी विकेट खोकर मात्र 119 रन ही बना पाई 47 रन से मैच गंवा बैठी ।एसीए के संजीत 26, रिषभ 18 और पंकज ने 16 रन बनाये।।

कंबाइंड के गेंदबाज रोहित 4 श्रीकांत, परमेश्वर, विनोद और रितुराज ने 1-1 विकेट लिया।रोहित के शानदार 4 विकेट के लिए राज्य स्तरीय खिलाड़ी दिलीप पटेल ने मैन आफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया ,मैच मे अंपायरिंग भानू पटेल और गोपी सिंह तथा स्कोरिंग सौरव व सन्नी ने किया।

दूसरि तरफ अमित सिंह “जोगी” जी स्टेडियम मे आजका मैच स्टार क्रिकेट क्लब देवहलिया एवं सांई भारती क्रिकेट क्लब मोहनियां के बिच खेला गया जिसमे स्टार क्रिकेट क्लब देवहलिया ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया।

पहले बैटिंग करते हुए साईं भारतीय क्रिकेट क्लब ने सभी विकेट खोकर संदीप साहनी 46 रन,हर्ष केसरी ने 25 रन प्रियांशु गुप्ता 21 रन इन सभी की पारियों की बदौलत 192 रन के लक्ष्य तक पहुंची।

जवाब में देवहलिया की टीम ने तौफीक के 74 गेंदों में 115 रनों की आकर्षक पारी के बदौलत 27.1 ओवर में 5 विकेट से यह मैच जीत लिया। देवालिया के तौफीक को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

बॉलिंग में देवहालिया के ओर से तौफीक ने तीन मनजीत ने दो अभिषेक,संगम,अंगद और कुशल सभी ने एक-एक विकेट लिए। साईं भारती क्रिकेट क्लब की ओर से बॉलिंग में शाश्वत तिवारी,संतोष पासवान, पंकज सिंह,अमित कुमार,संदीप साहनी ने एक-एक विकेट लिए। तौफीक को आज का मैन ऑफ द मैच भारतीय स्पोर्ट्स क्रिकेट अकादमी के सेक्रेटरी श्याम सुंदर जयसवाल जी के द्वारा दिया गया। आज के मैच के अंपायर- रविशंकर वर्मा एवं आलोक कुमार थें इस मौके पर कैमूर जिला क्रिकेट संघ के संयोजक अजय सिंह जी भी उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!