Home Bihar मुज़फ़्फ़रपुर जिला अंडर-14 क्रिकेट लीग के फाइनल में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी।

मुज़फ़्फ़रपुर जिला अंडर-14 क्रिकेट लीग के फाइनल में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी।

by Khelbihar.com

मुज़फ़्फ़रपुर 12 जनवरी : मुजफ्फरपुर अंडर फोर्टीन जिला क्रिकेट लीग में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर को 8 विकेट से पराजित कर फाइनल में जगह बनाई।

दूसरे दिन के खेल में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने अपनी पारी को आगे बढ़ाते हुए 178 रन बनाए और ऑल आउट हो गई।पहली पाली के आधार पर बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी को 42 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त मिली। जवाब में दूसरी पाली में क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 25 ओवर में 9 विकेट पर 119 रन ही बना पाए जिसमें तारिक ने 21 बिलाल ने 18 दिव्य ज्योति ने 17 आदित्य ने 16 और कृष्णा ने 13 रन बनाए।गेंदबाजी में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी के दिवाकर ने दो विकेट विश्वजीत ने दो विकेट एवं अक्षड ने 1 विकेट प्राप्त किए।


इस तरह क्रिकेट एकेडमी ने बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी को 25 ओवर में 78 रनों का आसान सा लक्ष्य दिया जिसे बबलू इलेवन ने 3 विकेट खोकर 21 ओवर में प्राप्त कर लिया। जिसमें आशुतोष ने नाबाद 27 दिवाकर ने 14 यस ने 13 एवं अभिषेक 4 रन बनाकर नाबाद रहे।गेंदबाजी में क्रिकेट एकेडमी के तारिक ने एक कृष्णा ने एवं सत्यम ने 1 विकेट प्राप्त किए।बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी के दिवाकर झा को उनके शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के कारण मैन ऑफ दी मैच अवार्ड दिया गया।

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के अंडर 14 जिला क्रिकेट लीग के संयोजक अरविंद कुमार ने बताया कि 14 एवं 15 तारीख को लीग का फाइनल मैच दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी बनाम बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!