Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में ने गुड मॉर्निंग क्रिकेट क्लब ने डायमंड सीसी को 7 विकेट से हराया।

अररिया जिला क्रिकेट लीग में ने गुड मॉर्निंग क्रिकेट क्लब ने डायमंड सीसी को 7 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

अररिया 14 जनवरी : 30 वां अररिया जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का आज 12 वां मैच डायमंड क्रिकेट क्लब कुर्साकाटा और गुड मॉर्निंग क्रिकेट क्लब अररिया के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया आज का मैच मौसम की वजह से 20 – 20 ओवर का खेला गया।

टॉस डायमंड क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया उनके बल्लेबाजों ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए डायमंड की ओर से खेलते हुए विकास पटेल ने 44 भास्कर दत्ता ने 43 आमिर सोहेल ने 27 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया गुड मॉर्निंग की ओर से गेंदबाजी करते हुए इमरान हमद काशिफ और टीपू सुल्तान ने दो-दो विकेट लिए।

जवाबी पारी खेलने उतरी गुड मॉर्निंग के बल्लेबाजों के द्वारा काफी अच्छी शुरुआत की और 19ओवर 3 विकेट के नुकसान पर 161 रन बना लिए इमरान अहमद ने 39 देव झा ने 36 अभीजीत झा ने 30 रन बनाए डायमंड की ओर से गेंदबाजी करते हुए विकास पटेल ने दो दिव्य प्रकाश ने 1 विकेट लिए।

आज के मैच के निर्णायक गोपाल झा वह सुमित आनंद थे स्कोरिंग का कार्य अरशद ने किया इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष परवेज आलम सचिव ओम प्रकाश जयसवाल गोपेश सिन्हा सत्येंद्रनाथ शरण वकार अहमद तनवीर आलम अनामी शंकर जयप्रकाश जयसवाल चांद आजमी ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!