Home Bihar मुज़फ़्फ़रपुर जिला लीग में शिवम के शानदार शतक(110) से गायत्री क्रिकेट क्लब विजयी।

मुज़फ़्फ़रपुर जिला लीग में शिवम के शानदार शतक(110) से गायत्री क्रिकेट क्लब विजयी।

by Khelbihar.com

मुज़फ़्फ़रपुर 18 जनवरी : मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में गायत्री क्रिकेट क्लब ने पारा माउंट क्रिकेट एकेडमी को 211 रनों से हराया।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग के तीसरे मैच में गायत्री क्रिकेट क्लब ने पहले खेलते हुए निर्धारित 35 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 324 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसमें ओपनर बल्लेबाज शिवम कुमार ने 110 रनों की शानदार पारी खेली वहीं देवेश ने भी 48 रन बनाए इसके अलावा गायत्री क्रिकेट क्लब की तरफ से रवि परासर ने 39 एवं कुणाल ने 31 रन बनाए।शिवम ने अपने 110 रनों के पारी में 15 चौके एवं 1 गगनचुंबी छक्के लगाएं।गेंदबाजी में पैरामाउंट क्रिकेट एकेडमी के तरफ से आयुष ने तीन उदय आगाज एवं रितिक ने एक-एक विकेट प्राप्त किए।

जवाब में खेलने उतरी पारा माउंट क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 31 ओवर में 113 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिसमें ओपनर बल्लेबाज आगाज ने 42 एवं अरशद ने 16 रनों का योग अपनी टीम के लिए बनाया।इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक में भी नहीं पहुंच पाया।गेंदबाजी में गायत्री क्रिकेट क्लब के तरफ से विक्की ने चार नवनीत ने तीन कुणाल ने दो एवं रंजन ने 1 विकेट प्राप्त किए।

आज का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार गायत्री क्रिकेट क्लब के शिवम को दिया गया।आज के अंपायर सचिन कुमार एवं अकबर अली थे।कल का मैच यंग मैन क्रिकेट क्लब बनाम प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!