Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग: अर्जुन के शतक से नरपतगंज सीसी ने ब्रेजा ब्लास्टर ए को 5 विकेट से हराया।

अररिया जिला क्रिकेट लीग: अर्जुन के शतक से नरपतगंज सीसी ने ब्रेजा ब्लास्टर ए को 5 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

अररिया 21 जनवरी: 30 वां अररिया जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का आज 19 वां मैच ब्रेजा ब्लास्टर ए और नरपतगंज क्रिकेट क्लब के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया निर्धारित 35-35 ओवरों के इस मैच में टॉस ब्रेजा ब्लास्टर ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

ब्रेजा ब्लास्टर की टीम ने 35 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए अपनी टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए उज्जवल ने 46 जय लाल ने 30 और निशार ने 27 रन बनाए। नरपतगंज की ओर से गेंदबाजी करते हुए सुजीत, फहद, शेख शहजाद, अभिषेक मिश्रा ने दो-दो विकेट लिए ।

अपनी पारी खेलने उतरी नरपतगंज के बल्लेबाजों ने संभलकर खेलें और 30 ओवर में 191 रन 5 विकेट के नुकसान पर बना लिए नरपतगंज की ओर से ओपनिंग करने आए अर्जुन ने शतक जमाया और नाबाद 100 रन बनाएं उनका साथ देते हुए सेख सहजाद ने 36 और फहद ने नाबाद 27 रन बनाए। ब्रेजा की ओर से गेंदबाजी करते हुए सरवन और विक्की ने दो-दो विकेट लिए करण को 1 सफलता मिली। मैच के निर्णायक रविशंकर दास और अशोक मिश्रा थे स्कोरिंग का कार्य अरशद ने किया।

आज के मैच के मुख्य अतिथि टाउन क्रिकेट क्लब अररिया के पूर्व खिलाड़ी नंदन ठाकुर थे खिलाड़ी से परिचय प्राप्त करने के बाद, उन्हें जिला क्रिकेट संघ की ओर से मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया इस अवसर पर सत्येंद्र नाथ शरण, गोपेश सिन्हा, सचिव ओम प्रकाश जयसवाल, चांद आजमी, अनामी शंकर, तनवीर आलम, वकार अहमद, शादाब समीम, जयप्रकाश जयसवाल, गोपाल झा, विक्की ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!