Home Bihar बक्सर जिला लीग: प्रकाश के नाबाद अर्दशातक से ओम क्रिकेट क्लब विजयी।

बक्सर जिला लीग: प्रकाश के नाबाद अर्दशातक से ओम क्रिकेट क्लब विजयी।

by Khelbihar.com

बक्सर 22 जनवरी: बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्त्वाधान में आयोजित बक्सर जिला क्रिकेट लीग के अंतर्गत किला मैदान में आज ओम क्रिकेट क्लब और कैंब्रिज स्कूल की टीम के बीच मैच खेला गया।

जिसमें कैंब्रिज स्कूल के कप्तान राज प्रताप ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। जिसमें उनकी टीम बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में से 19.5 ओवर हीं खेल सकी और सभी विकेट खोकर 84 रन हीं बना पाई। जिसमें अभिषेक श्रीवास्तव ने 28 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौकों की मदद से 22 रन ,आदित्य विक्रम ने 24 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौकों की मदद से 17 रन तथा राज प्रताप सिंह 22 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौकों की मदद से 16 रन बनाया। बाकी कोई भी खिलाड़ी दहाई का स्कोर नहीं कर पाए।ओम क्रिकेट क्लब के गेंदबाज समीर 4 ओवर में 11रन पर 3 विकेट तथा प्रकाश और आदित्य ने दो-दो विकेट प्राप्त किया।

ओम क्रिकेट क्लब ने 85 रनों के लक्ष्य का पीछा 10.4 ओवर में ही कर मैच 10 विकेट से जीत लिया । जिसमें प्रकाश कुमार 35 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौकों की मदद से नाबाद 54 रन तथा साथी बल्लेबाज राग ने 29 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौकों की मदद से नाबाद 22 रन बनाया ।

आज के मैच में मुख्य अंपायर धर्मेंद्र पांडे और चंद्रसेन मिश्रा रहे जबकि स्कोरर शिवम पान्डेय रहे।आज के मैच में बक्सर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश कुमार अग्रवाल, उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह, सचिव विनय कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष दीपक अग्रवाल जी तथा मीडिया कमिटि के चेयरमैन गिरधारी अग्रवाल मौजूद विशेष रूप से मौजूद रहे। लीग में कल का मैच संत जॉन सेकेंडरी स्कूल, डुमरांव और महर्षि विश्वामित्र क्रिकेट क्लब,बक्सर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!