Home उत्तराखंड हानसा धनै महिला चैलेंजर कप में सीएयू येलो और सीएयू ब्लू टीम जीती

हानसा धनै महिला चैलेंजर कप में सीएयू येलो और सीएयू ब्लू टीम जीती

by Khelbihar.com

[ad_1]

देहरादून 27 जनवरी: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड के द्वारा आयोजित महिला चैलेंजर कप में आज दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में सीएयू येलो ने ग्रीन को तथा सीएयू ब्लू ने पर्पल को पराजित किया। कल सेमीफइनल मुकाबला सीएयू रेड और येलो के बिच तथा दूसरा सेमीफइनल सीएयू ब्लू तथा ग्रीन के बीच खेला जायेगा।

आज के पहले मुकाबले में येलो टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 90 रन बनाया जिसमे अंकिता धामी 33 रन ,नीलम भारद्वाज 23 और रीना जिंदल ने 12 रनो का योगदान किया इसके अलावे कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक तक रन नहीं बना सका। गेंदबाजी में टीम ग्रीन के अंकिता विष्ट को दो तथा राधा चंद को एक विकेट मिला। जबाब में उत्तरी सीएयू ग्रीन की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर सिर्फ 85 रन ही बना सकी। जिसमे अंजलि गोश्वामी ने शानदार 37 रन बनाया इसके अलावे सिर्फ राधा चंद ने 22 रनो का योगदान कर सकी।गेंदबाजी में येलो टीम के रीना जिंदल दो विकेट ,सिद्धि पांडेय ,नीलम भारद्वाज और पूजा राज को एक -एक विकेट मिला।

दूसरे मुकाबले में सीएयू पर्पल की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.3 ओवर में सिर्फ 41 रन बनाकर सिमट गई मेघा सैनी सबसे ज्यादा 18 रन बनाया। गेंदबाजी में ब्लू टीम के सुनीता को तीन ,पूजा धामी और नेहा को दो दो तथा चार्मी और सफीना को एक -एक विकेट मिला। जबाबी बल्लेबाजी करते हुए ब्लू टीम के सुनीत मढ़वाल ने 22 रन और कंचन ने 11 रनो का योगदान से 7.6 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। गेंदबाजी में पर्पल के प्रियंका पाल को दो और निशा मिश्रा को एक विकेट मिला।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!