Home उत्तर प्रदेश आर्यन्स टी-20 कप: अनिकेत चौधरी के शानदार प्रर्दशन से मोनू एलेवन जीता।

आर्यन्स टी-20 कप: अनिकेत चौधरी के शानदार प्रर्दशन से मोनू एलेवन जीता।

by Khelbihar.com

[ad_1]

अमरोहा 28 जनवरी: अमरोहा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन व आर्यन क्रिकेट एकेडमी और स्कूल के तत्वधान मे आज का मैच मॉर्टको इंडियंस और मोनू 11 के बीच खेला गया।।

मोनू 11 के कप्तान मोनू सागर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया मॉर्टको इंडियंस की तरफ से पहले खेलते हुए अंडर-16 U.P प्लेयर सिद्धार्थ चौधरी ने अपनी टीम के लिए 60 रनों के अर्दशतकी पारी खेला जबकि मॉर्टको इंडियंस का कोई भी बैट्समैन सिद्धार्थ चौधरी की तरह लम्बी इनिंग नहीं खेल पाया उसका सबसे बड़ा कारण गेंदबाज अंकित चौधरी और तुषार अग्रवाल रहे उन्होंने अपनी टीम मोनू 11 के लिए सही समय पर विकेट झटके जिसकी बजह से मॉर्टको इंडियंस निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर केवल 113 रन ही बना सकी।।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मोनू इलेवन के ओपनर बल्लेबाज अमन सिंह ने 31 रन अंकित चौधरी ने 36 रन और तुषार अग्रवाल के धुआँधार 18 गेंदों में 27 रन की बदौलत यह मैच 4 विकेट खोकर आसानी से जीत लिया। जबकि मॉर्टको इंडियंस के गेंदबाज शोएब ही अच्छी गेन्दबाजी कर पाए और उन्होंने मॉर्टको इंडियंस के लिए 2 विकेट लिए.मोनू इलेवन ने यह मैच 4 विकेट खोकर आसानी से जीत लिया।।

अंकित चौधरी के नाबाद 36 रन तथा 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट लेने पर उनको मैन ऑफ द मैच दिया गया।। मैच के दौरान ICC level-2 coach हिमांचल यादव,डायरेक्टर अमन लिट, चेयरमैन अनिल सिंह, अमित चौधरी, मेहसीम आदि मौजूद रहे ।अंपायर की भूमिका मै UPCA लेवल -1 सत्येंदर सिंह और बिपुल चौधरी रहे
जबकि स्कॉरिंग अभिषेक चौधरी तथा सक्षम यादव ने की ।।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!