Home Bihar मधुबनी जिला लीग: सद्भावना क्रिकेट क्लब, सागरपुर तथा टाउन क्रिकेट क्लब “रेड”विजयी।

मधुबनी जिला लीग: सद्भावना क्रिकेट क्लब, सागरपुर तथा टाउन क्रिकेट क्लब “रेड”विजयी।

by Khelbihar.com

मधुबनी 29 जनवरी : मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के “A” डिवीज़न लीग मकसूदां और उच्च विद्यालय मैदान, पंडौल के मैदान पर चल रहा है। मकसूदां के मैदान पर जहां डायमंड क्रिकेट क्लब, पंडौल बनाम टाउन क्रिकेट क्लब “रेड”, मधुबनी के बीच मैच था वहीँ उच्च विद्यालय पंडौल के मैदान पर सद्भावना क्रिकेट क्लब, सागरपुर बनाम डायमंड क्रिकेट क्लब “रेड”, पंडौल के बीच मैच था।

निर्णायक द्वारा निर्धारित किये गए 30 ओवर के मैच में उच्च विद्यालय मैदान पर सद्भावना क्रिकेट क्लब, सागरपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सद्भावना क्रिकेट क्लब, सागरपुर के बल्लेबाज हिमांशु कुमार की बेहतरीन 80 रनो के बदौलत 27.5 ओवरों में अपने 10 विकेट गंवाकर 189 रन बनाए। बल्लेबाजी में सद्भावना क्रिकेट क्लब की ओर से मनीष यादव ने 30 रन, राजा पासवान ने 16 रन और मनोज कुमार मिश्र ने 13 रनो की पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में डायमंड क्रिकेट क्लब “रेड”, पंडौल के गेंदबाज अनीश कुमार ने 23 रन देकर 3 विकेट, गुड्डू राय ने 17 रन देकर 3 विकेट और रोहित कुमार चौधरी, उज्जवल राय तथा सुजीत यादव एक एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी डायमंड क्रिकेट क्लब “रेड”, पंडौल ने 24 ओवर में 10 विकेट खोकर 143 रन ही बना सकी। बल्लेबाजी में सुजीत यादव ने 32 रन, अभय कुमार 10 रन, आयुष राज 15 रन, कुंदन ने 25 रन और अनीश कुमार ने 21 रन बनाए। गेंदबाजी मे रविश तिवारी ने 19 रन देकर 4 विकेट, मनोज ने 21 रन देकर 2 तथा साकेत, प्रभात और राहुल को एक एक विकेट मिला। इस तरह सद्भावना क्रिकेट क्लब, मधुबनी ने 46 रनो से मैच को जीत लिया। यहां पे निर्णायक की भूमिका में प्रफुल्ल कुमार कर्ण और रविंद्र कुमार सिंह थे।

मकसूदां के मैदान पर डायमंड क्रिकेट क्लब, पंडौल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए डायमंड क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 30 ओवर के मैच में 30 ओवर खेलते हुए 6 विकेट गंवाकर मात्रा 101 रन बनाए। राकेश कुमार झा ने 34, राहुल राज ने 10, मो फरहान ने 19 रन, दिलशाद ने नाबाद 18 रनो का योगदान दिया। वहीं गेंदबाजी में टाउन क्रिकेट क्रिकेट क्लब “रेड”, मधुबनी के गेंदबाज गौरव कुमार ने 15 रन देकर 3 विकेट, सरोज यादव ने 10 रन देकर 2 विकेट तथा मो इकबाल अंसारी ने 13 रन देकर एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी टाउन क्रिकेट क्लब “रेड”, मधुबनी की टीम 15 ओवर में 2 विकेट खोकर 102 रन बनाकर मैच को जीत लिया। बल्लेबाजी में टाउन क्रिकेट क्लब “रेड” की ओर से मो नौशाद ने नाबाद 66 रन, प्रीतम राय नाबाद 11 और सरोज यादव ने 10 रन का योगदान दिया। वही गेंदबाजी में डायमंड क्रिकेट क्लब, पंडौल की ओर से गेंदबाज में चंदन कुमार ने 26 रन देकर 1 विकेट और विपुल आनंद ने 11 रन देकर एक विकेट लिए। इस तरह टाउन क्रिकेट क्लब “रेड”, मधुबनी ने 8 विकेट से मैच को जीत लिया। यहां पर निर्णायक की भूमिका मे अनुराग कुमार और सुरेन्द्र नारायण सिंह थे।

कल उच्च विद्यालय मैदान पर टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी और डायमंड क्रिकेट क्लब “रेड”, पंडौल के बीच तथा मकसूदां मैदान पर झंझारपुर क्रिकेट क्लब, झंझारपुर और यासीन स्पोर्टिंग क्लब, बिस्फी के बीच होगा। सभी मैचों के लाइव स्कोरिंग मधुबनीडीसीए डॉट कॉम पे जा के रोज देखा जा सकता है।

Related Articles

error: Content is protected !!