Home Bihar बक्सर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग का आगाज कल से

बक्सर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग का आगाज कल से

by Khelbihar.com

बक्सर 30जनवरी: बक्सर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित बक्सर जिला क्रिकेट लीग सीनियर डिवीजन का उद्घाटन दिनांक 31 जनवरी 2021 से किला मैदान बक्सर में होने जा रहा है।इसकी जनवरी देते हुए बक्सर जिला क्रिकेट संघ के सचिव विनय कुमार सिंह ने बताया की  जिला क्रिकेट संघ द्वारा जिला क्रिकेट लीग के उद्घाटन समारोह में बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष- राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष- दिलीप सिंह, कार्यकारी सचिव- कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष-आशुतोष नंदन सिंह तथा जिला प्रतिनिधि- संजय सिंह को आमंत्रित किया गया है

सभी पदाधिकारियों ने अपने आने की सहमति प्रदान की है। जबकि संघ के द्वारा बिहार क्रिकेट एशोसिएशन के अन्य अधिकारियों को भी आमंत्रित किया गया है। किला मैदान में बिहार क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों के आने से खिलाड़ियों में बहुत हीं उत्साह का है । साथ हीं बक्सर जिला क्रिकेट संघ के लिए बहुत है हर्ष की बात है की बक्सर जिले में बन रहे पावर प्लांट की निर्माणकर्त्ता कंपनी एसवीजेएन के द्वारा इस जिला क्रिकेट संघ को प्रायोजित करने का निर्णय लिया गया है।

इसी के आधार पर इस जिला क्रिकेट लीग का नाम “एसजेवीएन जिला क्रिकेट लीग” रखा गया है । कल होने वाले उद्घाटन समारोह में SJVN के CEO संजीव सूद भी उदघाटनकर्त्ता रहेंगे। इसके अलावे बक्सर जिला के सभी पंजीकृत खिलाड़ी भी किला मैदान में उपस्थित रहेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!