Home Bihar मधुबनी क्रिकेट लीग: डायमंड क्रिकेट क्लब के शशि शेखर की घातक गेंदबजी झटके 6 विकेट।

मधुबनी क्रिकेट लीग: डायमंड क्रिकेट क्लब के शशि शेखर की घातक गेंदबजी झटके 6 विकेट।

by Khelbihar.com

मधुबनी 2 फरवरी: मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के “A” डिवीज़न लीग मकसूदां और उच्च विद्यालय मैदान, पंडौल के मैदान पर चल रहा है। उच्च विद्यालय के मैदान पर जहां जानकी क्रिकेट क्लब, जयनगर बनाम डायमंड क्रिकेट क्लब “रेड”, मधुबनी के बीच मैच था वहीँ मकसूदां, पंडौल के मैदान पर यासीन स्पोर्टिं

उच्च विद्यालय मैदान पर जानकी क्रिकेट क्लब, जयनगर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जानकी क्रिकेट क्लब, जयनगर के बल्लेबाज 30 ओवरों के मैच में 29.1 ओवर खेलकर अपने 10 विकेट गंवाकर 265 रन बनाए। बल्लेबाजी में जानकी क्रिकेट क्लब की ओर से सिद्धार्थ सिंह ने 48 रन, किशन कुमार साह ने 31 रन, प्रफुल्ल कुमार प्रभाकर ने शानदार 91 रन, विशाल ने 23 रन, प्रभात चंद्रा ने 17 रन और सौरव कुमार सिंह ने 15 रन की पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में डायमंड क्रिकेट क्लब “रेड”, पंडौल के गेंदबाज आयुष राज ने 50 रन देकर 4 विकेट, उज्ज्वल राय ने 34 रन देकर 2 विकेट तथा देवराज कामत ने 40 रन देकर एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी डायमंड क्रिकेट क्लब “रेड”, पंडौल ने 21.2 ओवर में 10 विकेट खोकर 104 रन ही बना सकी। बल्लेबाजी में कमल सोनू ने 29 रन, सुजीत ने 26 रन, देव राज ने 15 रन और अनुराग ने 14 रन बनाए। जानकी क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज में रवि साह ने 20 रन देकर 4 विकेट, विशाल और उज्जवल ने दो दो और प्रभात चंद्रा तथा विक्की ने एक एक विकेट लिया। इस तरह जानकी क्रिकेट क्लब, जयनगर ने 161 रन से मैच को जीत लिया। यहां पे निर्णायक की भूमिका में रविन्द्र कुमार सिंह और अमित कुमार थे।

मकसूदां के मैदान पर यासीन स्पोर्टिंग क्लब, बिस्फी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। शशि शेखर की घातक गेंदबाजी के सामने यासीन स्पोर्टिंग क्लब, बिस्फी मात्र 47 रनो पर सिमट गई। पहले बल्लेबाजी करते हुए यासीन स्पोर्टिंग क्लब ने निर्धारित 30 ओवर के मैच में 13 ओवर खेलते हुए 10 विकेट गंवाकर 47 रन बनाए। अतिरिक्त 15 रन के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पर नही कर पाया। वहीं गेंदबाजी में डायमंड क्रिकेट क्लब, पंडौल के गेंदबाज शशि शेखर ने 24 रन देकर 6 विकेट, मो फरहान ने 12 रन देकर 2 विकेट और चंदन तथा मो वाशी अहमद ने एक एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी डायमंड क्रिकेट क्लब, पंडौल की टीम 4 ओवर 1 विकेट खोकर 51 रन बनाकर मैच को 9 विकेट से जीत लिया। बल्लेबाजी में डायमंड क्रिकेट क्लब की ओर से राहुल राज ने नाबाद 15 रन और मो फरहान ने नाबाद 25 रन बनाये। वही गेंदबाजी में यासीन स्पोर्टिंग क्लब, बिस्फी की ओर से एक मात्र सफल गेंदबाज मो दिलनवाज अल्लन रहे जिसने 16 रन देकर एक विकेट हासिल किया। यहां पर निर्णायक की भूमिका मे प्रफुल्ल नारायण कर्ण और सुरेन्द्र नारायण सिंह थे।

कल उच्च विद्यालय मैदान पर टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी और सद्भावना क्रिकेट क्लब, सागरपुर के बीच तथा मकसूदां मैदान पर आज़ाद क्लब, फुलपरास और झंझारपुर क्रिकेट क्लब, झंझारपुर के बीच होगा। सभी मैचों के लाइव स्कोरिंग मधुबनीडीसीए डॉट कॉम पे जा के रोज देखा जा सकता है।

Related Articles

error: Content is protected !!