Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में एसआर ब्लू ने डायमंड सीसी कुर्साकाटा को 6 विकेट से हराया

अररिया जिला क्रिकेट लीग में एसआर ब्लू ने डायमंड सीसी कुर्साकाटा को 6 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

अररिया 4 फरवरी: 30 वां अररिया जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का आज 27 वां मैच डायमंड क्रिकेट क्लब कुर्साकाटा और एसआर ब्लू के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया निर्धारित 35 – 35 ओवर के मैच में टॉस कुर्साकाटा ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

कुर्साकाटा की टीम 35 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए अपनी टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए विकास पटेल ने 35 सिद्धांत ने 24 नंदकिशोर ने 20 रन नाबाद बनाएं। एसआर ब्लू की ओर से गेंदबाजी करते हुए नुरुल्लाह ने 3 अदीब रजा ने 2 विकेट लिए।

जवाबी पारी खेलने उतरी एसआर ब्लू के बल्लेबाजों ने धैर्य पूर्वक बल्लेबाजी करते हुए 26 ओवर में 159 रन 4 विकेट के नुकसान पर बना लिए एसआर ब्लू की ओर से बल्लेबाजी करते हुए नुरुल्लाह ने 64 नदीम ने नाबाद 26 तकी अहमद ने 22 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया डायमंड क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए भास्कर दत्ता व विवेकानंद ने दो-दो विकेट लिए।

आज के मैच के निर्णायक गोपाल झा और जयप्रकाश गुप्ता थे स्कोरिंग का कार्य अरशद ने किया इस अवसर पर सत्येंद्र नाथ शरण सचिव ओम प्रकाश जयसवाल चांद आजमी तनवीर आलम शादाब समीम अनामी शंकर अजय भगत जय प्रकाश जयसवाल ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।कल का मैच ब्रेजा ब्लास्टर ए और फारबिसगंज क्रिकेट एकेडमी ए के बीच होगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!