Home Bihar बेगूसराय प्रीमियर लीग का रंगारंग आगाज़,उद्धघाटन मुक़ाबले में बलिया ब्लास्टर जीता।

बेगूसराय प्रीमियर लीग का रंगारंग आगाज़,उद्धघाटन मुक़ाबले में बलिया ब्लास्टर जीता।

by Khelbihar.com
  • बेगूसराय प्रीमियर लीग का हुआ शानदार आगाज।
  • बलिया ब्लास्टर ने बेगूसराय नाइट राइडर्स को 22 रनों से पराजित किया
  • दर्शकों में दिखा गजब का उत्साह

बेगूसराय 5 फरवरी: आज दिनांक 5 फरवरी 2021 को बेगूसराय प्रीमियर लीग का शानदार आगाज गांधी स्टेडियम बेगूसराय में हुआ।

 

आज के मैच का उद्घाटन बीएमपी 8 के कमांडेंट मनोज तिवारी सदर एसडीएम संजीव चौधरी ईश्वर अस्पताल के निदेशक डॉ संजय कुमार भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक आनंद कुमार मिश्रा बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश बेगूसराय प्रीमियर लीग के मुख्य संरक्षक निरंजन सिंह सुनील सिंह धर्मेंद्र कुमार राजीव रंजन कक्कू बेगूसराय प्रीमियर लीग के अध्यक्ष रंजीत कुमार पासवानके द्वारा किया गया।।

इस मौके पर बीएमपीआर के कमांडेंट मनोज तिवारी ने बताया खेल हमारे जीवन का अहम हिस्सा है और हम सबों की भागीदारी इसमें होनी चाहिए आजबेक वर्षों के बाद इसे क्रिकेट का खुशनुमा माहौल देखकर अच्छा लग रहा है वहीं सदर एसडीएम संजीव चौधरी ने कहा खेल से ही सिर्फ हमारी शारीरिक वृद्धि होती है बल्कि मानसिक रूप से भी बच्चे स्वस्थ रहते हैं।

ईश्वर अस्पताल के अस्पताल के निदेशक डॉ संजय कुमार ने बताया खेल से हम आपसी एकता का भाव पैदा करता है इससे हमें सीखना चाहिए भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय निदेशक आनंद कुमार मिश्रा ने कहा आईपीएल की तर्ज पर हो रहे बेगूसराय प्रीमियर लीग एक अच्छा प्लेटफार्म आने वाले दिनों के लिए यहां के खिलाड़ियों के लिए साबित हो सकता है ।।

बेगूसराय प्रीमियर लीग के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह ने ने बताया आज एक साल के बाद फिर से गांधी स्टेडियम में क्रिकेट का होना एक अच्छा संकेत है खिलाड़ी फिर से अपना परचम अंतरराष्ट्रीय स्तर तक लहराएंगे।

आज का मैच बलिया ब्लास्टर्स बनाम बेगूसराय नाइटराइडर्स के बीच खेला गया जहां टॉस जीतकर बलिया ब्लास्टर्स में बल्लेबाजी करने का फैसला किया निर्धारित 20 ओवरों के मैच में बलिया की पूरी टीम 20 ओवर में 117 रन बनाकर ऑल आउट हो गई बलिया ब्लास्टर्स की ओर से गुलशन ने 29 रन और मो अजहर ने 22 रन बनाए वहीं दूसरी तरफ बेगूसराय नाइटराइडर्स की ओर से सर्वाधिक विकेट सुमित और अभिषेक झा ने 3-3 विकेट झटके।

जवाब में उतरी बेगूसराय 20 ओवरों में 95 रन 8 विकेट खोकर ही बना सकी इस तरह से बलिया ब्लास्टर्स ने 22 रनों से जीत दर्ज कर अगले राउंड में प्रवेश किया बेगूसराय नाइट राइडर्स की ओर से सर्वाधिक रन सलमान ने 35 रन और रोहित ने 15 रन बनाए बलिया ब्लास्टर्स की ओर से सर्वाधिक विकेट सुमित ने 3 और मोहम्मद अजहर ने 2 विकेट झटके ।

मैंन ऑफ द मैच का खिताब सुमित सनी के द्वारा बलिया नाइट राइडर्स के ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मोहम्मद अजहर को दिया गया इस मैच के मुख्य निर्णायक गुड्डू वर्मा और दीपक देवास थे बेगूसराय प्रीमीयर लीग के मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने बताया कल का मैच बीपी रॉयल्स और तेघड़ा वारियर्स के बीच खेला जाएगा इस मौके पर बेगूसराय प्रीमियर लीग के अध्यक्ष रंजीत पासवान चंचल कुमार दिलजीत कुमार चंदन कुमार निराला कुमार प्रेम रंजन पाठक राहुल कुमार आशीष रवि कुमार निक्कू आदि मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!