Home Bihar ईस्ट चम्पारण बी-डिवीज़न लीग: रोहन के घातक गेंदबाजी से अमर एलेवन 6 विकेट से विजयी

ईस्ट चम्पारण बी-डिवीज़न लीग: रोहन के घातक गेंदबाजी से अमर एलेवन 6 विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी 9 फरवरी: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सुगौली के महारानी जानकी स्टेडियम में चल रहे स्व0 मलय बनर्जी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट लीग मैच (बी डिवीजन) में आज  का मुकाबले में  अमर एलेवन की टीम ने स्पोर्ट्स क्लब को 6 विकेट से हरा दिया।

टॉस जितने के बाद पहले खेलते हुए स्पोर्ट्स क्लब की टीम निर्धारित 30 ओवर के मैच में सिर्फ 15 ओवर ही खेल पाई। उसकी पूरी टीम सिर्फ 62 रन पर ही सिमट गई।स्पोर्ट्स क्लब के ओर से सिर्फ मुश्ताक व जमशेद ही दहाई का आकड़ा पार करते हुए क्रमशः 13 व10 रन बनाए।अमर एलेवन के गेंदबाज मैन ऑफ द मैच रोहन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 22 रन देकर 6 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी अमर एलेवन की टीम ने 12.1 ओवर में 4विकेट में 63 रन बनाते हुए मैच 6 विकेट से जीत लिया।टीम की ओर से बल्लेबाज राजा ने 20 और अमन ने 12 रन बनाये।वही स्पोर्ट्स क्लब टीम के गेंदबाज अभिनीत ने 3 विकेट चटकाए।शानदार गेंदबाजी के लिए रोहन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी. के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल के अभिषेक कुमार व अनमोल कुमार ने निभाया साथ ही स्कोरर की भूमिका में राशिद बेग रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि मौके पर मो.रुस्तम(ग्राउंड प्रभारी),नेसार अहमद वार्ड पार्षद 14,दूरबीन सहनी,विवेक कुमार गुप्ता,फरीद आलम,हरिओम, राहुल,हफीजुल रहमान ,इमरान कुमार,अच्छेलाल,विकाश सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!