Home Bihar बीसीसीआई युवा सचिव एक नैसर्गिक प्रतिभा के उर्जावान प्रशासक है: आदित्य वर्मा

बीसीसीआई युवा सचिव एक नैसर्गिक प्रतिभा के उर्जावान प्रशासक है: आदित्य वर्मा

by Khelbihar.com

पटना 14 फ़रवरी : माननीय सुप्रीम कोर्ट मे बीसीसीआई वनाम सीएबी केस के मुख्य याचिका कर्ता आदित्य वर्मा ने कहा कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड के युवा सचिव एक नैसर्गिक प्रतिभा के उर्जावान प्रशासक है . आने वाले दिनो मे भारतीय क्रिकेट आसमान के बुलंदी को छुएगा जिस प्रकार जय और अरूण धुमल जी की जोड़ी बीसीसीआई के राज्य क्रिकेट संघ का तूफानी दौरा कर रहे है तथा वहॉ के सरकार और राज्य क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों से मिल कर उस राज्य क्रिकेट संघ के विकास पर चर्चा कर रहे है वह काबिले तारीफ है ।

कोरोना जैसे महामारी के समय जिस प्रकार दुबई आईपीएल का सफल आयोजन करा के यह बता दिया है कि उनके अंदर एक प्रशासनिक गुण छुपा है । कोरोना जैसे आपदा मे भी बीसीसीआई एवं राज्य क्रिकेट संघ के कर्मचारीयों का सैलरी वगैर रूकावट के मिलते रहा ।

एशिया क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष बनने पर अब एशिया के क्रिकेट खेलने वाले देशो को एक युवा बुद्धिमान अध्यक्ष के रूप मे जय शाह जी मिल गए है मतलब साफ है कि बीसीसीआई के साथ साथ एशियाई देशों की तरक्की तय है ।
बिहार क्रिकेट के ओर से मै जय शाह जी और अरूण धुमल जी के युगल जोड़ी के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे है कि बिहार क्रिकेट तथा बीसीसीआई के लिए वे निरंतर कार्य जारी रखे ।

Related Articles

error: Content is protected !!