Home Bihar जहानाबाद जिला लीग: सुनील मेमोरियल सीसी को हराकर ऑल स्टार सीसी सेमीफाइनल में।

जहानाबाद जिला लीग: सुनील मेमोरियल सीसी को हराकर ऑल स्टार सीसी सेमीफाइनल में।

by Khelbihar.com

जहानाबाद 15 फरवरी: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सीनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग के आखिरी क्वार्टर फाइनल मैच में सुनील मेमोरियल क्रिकेट क्लब को हराकर ऑल स्टार क्रिकेट क्लब सेमीफाइनल में।

सुबह में टॉस के समय जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री विनोद कुमार सिंह और आयोजन समिति के सदस्य आशु के साथ अंपायर श्री सुनील कुमार और श्री हरेंद्र कुमार मौजूद रहें. ऑफलाइन स्कोरर के भूमिका में ऋषभ और ऑनलाइन स्कोरर के रूप मे आयुष मौजूद थे.

सुबह में टॉस जीतकर सुनील मेमोरियल क्रिकेट क्लब ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया.  पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑल स्टार के सलामी बल्लेबाज रजनीश कुमार और कुमार श्रेय ने एकबार फिर से बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 158 रन की साझेदारी की जिसमें रजनीश कुमार ने अपना बेहतरीन फॉर्म जारी रखा और जिला क्रिकेट लीग में लगातार दूसरा शतक जड़ा, रजनीश ने 16 चौके और 3 छके की मदद से 107 रन का बेहतरीन पारी खेला .
उनके बाद हिमांशु शर्मा ने 35 गेंदों पर तेजी से अर्धशतक जड़ा हिमांशु ने 61 रन का योगदान दिया साथ मे कुमार श्रेय (50) ने भी शानदार अर्धशतक जड़ा, निशांत ने नाबाद 15 रन का योगदान दिया जिनके बदौलत ऑल स्टार क्रिकेट क्लब ने 35 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 244 रन का स्कोर खड़ा किया. सुनील मेमोरियल के तरफ से अमन कुमार ने 1 विकेट चटकाए.

245 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सुनील मेमोरियल क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 30 ओवर में 146 रन बना के ऑल आउट हो गई. सुनील मेमोरियल के तरफ से सोनू कुमार ने 28 अमरजीत कुमार ने 26 और रवि रंजन ने नाबाद 25 रन बनाए । ऑल स्टार क्रिकेट क्लब के तरफ से धीरज, सूरज, पीयूष, लक्ष्य ने 2-2 विकेट और महाराणा प्रताप सिंह ने 1 विकेट झटके.

रजनीश कुमार को सीनियर डिविजन जिला क्रिकेट में लगातार चौथी बार मैंन ऑफ द मैच मिला. रजनीश कुमार को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने मैंन ऑफ द मैच दिया.

Related Articles

error: Content is protected !!