Home Bihar अरवल जिला लीग में प्रवीण के पंच से आर.ए. एस सेमीफाइनल में।

अरवल जिला लीग में प्रवीण के पंच से आर.ए. एस सेमीफाइनल में।

by Khelbihar.com

अरवल 24 फरवरी: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे रुबन कप ए डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में बुधवार को हुए मुकाबले में आर ए एस क्लब ने कृष्णा स्पोर्ट्स को 4 विकेट से हराया।

सुबह आर ए एस के कप्तान प्रवीण ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। कृष्णा स्पोर्ट्स की पूरी पारी लड़खड़ा गयी और टीम महज 78 रन बनाकर आल आउट हो गयी। टीम की ओर से सचिन ने सबसे अधिक 22 रनों के योगदान दिया। विक्की ने 10 रन बनाए। गेंदबाजी में प्रवीण ने 3.2 ओवर में 5 रन देकर 5 विकेट लिया। इसके अलावा हामिद एवं जितेंद्र ने 2 – 2 तथा हर्ष ने 1 सफलता हासिल की।

जबाव में खेलने उतरी आर ए एस की पारी भी लड़खड़ा गयी और महज 6 के स्कोर पर 2 विकेट गिर गए। इसके बाद छोटे – छोटे स्कोर के सहयोग से आर ए एस ने लक्ष्य को 6 विकेट खोकर 8.3 ओवर में ही प्राप्त कर लिया। विकाश ने 19, हामिद ने नाबाद 12 तथा नयन राज ने 10 रनों के योगदान दिया। गेंदबाजी में गौरव ने 4 तथा रवि शंकर ने 1 सफलता हासिल की। प्रवीण सिंह को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच में दीपक कुमार एवं उत्तम कुमार ने अंपायर तथा राम कुमार ने स्कोरर की भूमिका निभाई। लीग में कल रामा क्लब के मुकाबला सद्भावना क्लब से होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!