Home Bihar टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बिहार टीम घोषित

टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बिहार टीम घोषित

by Khelbihar.com

पटना : वाराणसी में आयोजित तीसरे राष्ट्रीय टेनिस बॉल किक्रेट प्रतियोगिता (अंडर-19) के लिए बिहार टीम की घोषणा बुधवार को कर दी गयी. वैशाली में आयोजित ट्रायल के आधार पर खिलाड़ियों का चयन किया गया है. ट्रायल में 21 जिलों के 195 खिलाड़ी शामिल हुए थे.

लड़कों की टीम में पटना के हैप्पी कुमार, नंदन कुमार, लक्खीसराय के गोपाल कुमार, हीरो कुमार, कैमूर के सोहेल तनवीर, दरभंगा के मिर्जा उस्मानी बेग, वैशाली के अखिलेश शौर्य, अमन कुमार, सहरसा के आशीष कुमार, गुलशन कुमार, पश्चिम चंपारण के औरंगजेब आलम, भोजपुर के राघवेंद्र प्रताप, सुपौल के मो. सैफ कलाम, मो. कुर्बान, सासाराम के वीरु कुमार गुप्ता व अररिया के खुशबिराजी शामिल हैं. वहीं लड़कियों की टीम में पटना की प्रिया राज, मुस्कान सिंह, शमाकरी, दरभंगा की काजल कुमारी, नेहा कुमारी, श्वेता यादव, मुजफ्फरपुर की स्नेहा सिंह, अंतिमा यादव, नैंसी रंजन, गंगा कुमारी, मधुबनी की रुबी पटेल, पूनम पाल, आशा कुमारी, गोपालगंज की अंकिता उपाध्याय, आरती कुमारी, विभा यादव, ब्यूटी कुमारी, हाजीपुर की अर्पिता सिंह, गया की नीतू यादव व आरा की हर्षिता राज सरकार शामिल है. टीम के मैनेजर कुंदन सिंह बनाये गये हैं.

यह जानकारी देते हुए टेनिस बॉल किक्रेट एसोसिएशन के प्रदेश सचिव उमर अली खान ने बताया कि वैशाली में आयोजित ट्रायल में वहां के परमिंदर कुमार के अलावा सहरसा के कुंदन कुमार सिंह व आरा के सुफी खान ने चयनकर्ता के रुप में खिलाड़ियों का चयन किया. उन्होंने बताया कि चयनित खिलाड़ियों का कैंप पटना में आयोजित है. वहीं से मैनेजर कुंदन कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम जनशताब्दी एक्सप्रेस से वाराणसी के लिए रवाना होगी.

Related Articles

error: Content is protected !!