Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में इंडस स्पोर्टिंग क्लब 6 विकेट से जीता।

अररिया जिला क्रिकेट लीग में इंडस स्पोर्टिंग क्लब 6 विकेट से जीता।

by Khelbihar.com

अररिया : जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 32वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप का 6ठा सुपर लीग मैच इंडस स्पोर्टिंग क्लब और फर्बिसगंज क्रिकेट एकेडमी के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया।

निर्धारित 30-30 ओवरों के इस मैच में टॉस फर्बिसगंज क्रिकेट एकेडमी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। एफ सी ए ने बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में 8 विकेट खो कर 164 रन का स्कोर खड़ा किया।एफ सी ए के बल्लेबाज यशवरर्धन ने 56 रन की पारी खेली उत्तम ने 23 रन और आदित्य राज ने 21 रन का योगदान अपनी टीम को दिया। इंडस के गेंदबाज श्रवण और पंकज ने 2-2 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी इंडस् के बल्लेबाजों ने 22.3 ओवर में 4 विकेट पर 165 रन बना कर मैच जीत लिया।इंडस के बल्लेबाज अमन राज ने काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 71 रन का योगदान अपनी टीम को दिया और पंकज ने नाबाद 38 रन और उज्ज्वल ने 30 रन बनाए। फर्बिसगंज क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज नवनीत ने गेंदबाज़ी करते हुए 3 विकेट लिए और आदित्य राज ने 1 विकेट लिए।

मैच के अंपायर ज़ैद अहमद और निसार अहमद थे स्कोरिंग राकेश ने किया इस अवसर पर बिहार क्रिकेट संघ के कॉउंसलर ओम प्रकाश जयसवाल,जिला संघ के चाँद आज़मी अमीत सेनगुप्ता सत्येंन शरण रवि शंकर दास मृत्युंजय झा तनवीर आलम और ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!