Home Bihar BECA व YCC पटना स्व० अजय कु० श्रीवास्तव मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

BECA व YCC पटना स्व० अजय कु० श्रीवास्तव मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर आर.डी.एस. कॉलेज के मैदान में बब्लू एलेवेन क्रिकेट एकेडेमी के तत्वाधान में चल रहे स्व० अजय कु० श्रीवास्तव मेमोरियल अंतर जिला अंडर-15 टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज खेले गए पहले सेमी फाइनल में BECA ने RVA को हराकर फाइनल में प्रवेश किया!

वही दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले मे सारण  को हराकर  वाइसीसी क्रिकेट एकेडमी पटना फाइनल मे पहुंची। पहले मुकाबले मे टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए RVA की पूरी टीम 108 रनों पर ही सिमट गयी! RVA के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सिद्धार्थ ने 25 रन, विकाश ने 24 रन एवं समी ने 16 रन बनाये! BECA के तरफ से गेंदबाजी करते हुए शिवमनी ने 4 विकेट, विश्वजीत ने 2 विकेट, निलेश-हिमांशु ने 1-1 विकेट लिए!

लक्ष्य का पीछा करते हुए BECA की टीम ने 18 ओवरो में ही मैच को जीत लिया! BECA के तरफ से आयुष ने 33 रन, शिवमनी ने 25 रन एवं कृष्णा ने 14 रन बनाय! RVA के तरफ से गेंदबाजी करते हुए आकर्षण, आयुष, रवि ने 2-2 विकेट लिए! इस मैच के मैन ऑफ़ द मैच जिला के पूर्व क्रिकेटर उत्पल रंजनअ एवं ब्लू वर्ड के मनीष के द्वारा शिवमनी को प्रदान किया गया।

दुसरे सेमी फाइनल में पटना ने सारण को हराकर फाइनल में प्रवेश किया! दोपहर 1 बजे से खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में पटना ने सारण को हराकर फाइनल में प्रवेश किया! टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पटना की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 137 रन बनाये! पटना के तरफ से अमत्या ने 30 रन, आदित्य कुमार 34 रन, नंदन शर्मा ने 43 रन बनाये! सारण के तरफ गेंदबाजी करते हुए, युवराज, आर्यन, रितेश ने 1-1 विकेट लिए!

लक्ष्य का पीछा करते हुए सारण की पूरी टीम 95 रनों पर ही सिमट गयी! सारण के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए तेजप्रताप ने 26 रन, आर्यन ने 20 रन बनाये! पटना की तरफ से गेंदबाजी करते बंटी ने 3 विकेट, विनीत कुमार 2 विकेट एवं सुशांत ने 2 विकेट लिए! इस मैच का मैन ऑफ़ द मैच ग्रैंड व्यू स्कूल के डायरेक्टर ने पटना के नंदन शर्मा को दिया गया! नंदन ने 43 रन बनाए एवं 1 विकेट भी लिए!

Related Articles

error: Content is protected !!