Home Bihar cricket association News, बीसीए जिला क्रिकेट संघ को 2-2 लाख रुपए देने के लिए जारी कि सूचना।पढ़े

बीसीए जिला क्रिकेट संघ को 2-2 लाख रुपए देने के लिए जारी कि सूचना।पढ़े

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 17 जून: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने एक सूचना जारी कर सभी जिला क्रिकेट संघ से चार महत्वपूर्ण मांग कि है क्योंकि बीसीए को सभी जिला क्रिकेट एसोसिएशन को दो लाख रुपये सहायता राशि के रूप में भेजना है।।

श्री अरविंद के नाम से जारी सूचना में लिखा गया है “ विदित हो की दिनांक 31 जनवरी 2020 को हुए वार्षिक आमसभा में प्रत्येक जिले को दो लाख 200000/- की सहायता राशि देने के संबंध में हुए निर्णय के आलोक में आपको स्मारित एवं आग्रह कर रहा हूं कि,

  1. आपके द्वारा इस दो लाख रुपए को किस मद में खर्च किया जाएगा, उसकी अनुमानित प्रस्तावित एवं प्राक्लित रूपरेखा आप के द्वारा भेजा जाना अपेक्षित है, अतः आप एक अनुमानित प्रस्तावना/स्टीमेट बनाकर अविलंब भेजें, ताकि आगामी आम सभा से पूर्व राशि निर्गत  किया जा सके, साथ में बैंक डिटेल्स भी भेजें।
  2. दिनांक 10 मार्च को जिलों के लिए जिला का एफिलिएशन फॉर्म आपको भेजा गया था, जिसमें भरी गई सारी विवरणी के साथ उसे भी अविलंब भेजें, जिसमें बैंक डिटेल्स का पूरा विवरण है, जिन्होंने इस फॉर्म को भेज दिया है, उन्हें भेजने की आवश्यकता नहीं है ।
  3. बहुमत से या सर्वसम्मति से आपके जिला के द्वारा लिया गया, भेजा गया अनुमानित प्रस्तावना के आधार पर ही आप को अविलंब भुगतान किया जाएगा और जिसका यूटिलाइजेशन सर्टिफिकेट यानी उपयोगिता प्रमाण पत्र, आपके द्वारा भेजे गए अनुमानित प्रस्तावना में उद्धृत मद में किए गए वस्तुओं या आइटम का हो।
  4. सनद रहे यह खर्च जिला संघ द्वारा खेल उपकरण, क्रिकेट पिच या मैदान का निर्माण व मरम्मत, क्रिकेट प्रशिक्षण या खेल या उस में उपयोग होने वाले किसी उपकरण, क्रिकेट के सुचारू रूप से चलाने के लिए कोई आवश्यक भौतिक उपकरण आदि पर कर सकते हैं।

अति शीघ्र अधोहस्ताक्षरी, के ईमेल पर उपरोक्त अनुमानित प्रस्तावना भेजने की महती कृपा करें।
नोट:- किसी भी प्रकार के व्यय के लिए पूर्ण पारदर्शिता का पालन करना अनिवार्य है|

Related Articles

error: Content is protected !!