Home Bihar सैयद मुस्ताक अली टी-20 में चंडीगढ़ ने बिहार को हराया,बिपिन का शानदार अर्धशतक

सैयद मुस्ताक अली टी-20 में चंडीगढ़ ने बिहार को हराया,बिपिन का शानदार अर्धशतक

by Khelbihar.com

पटना: मुंबई के बी के सी स्टेडियम में खेले गए सैयद मुस्ताक अली टी -20 टूर्नामेंट के पहले मैच में बिहार को चंडीगढ़ से नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा। बिहार की टीम ने सलामी बल्लेबाज बिपिन सौरभ के 76 रनों की शानदार पारी के बदौलत 20 ओवर में छ्ह विकेट के नुकसान पर 171 का स्कोर खड़ा किया। जिसे चंडीगढ़ की टीम ने 17 ओवर में एक विकेट खोकर 174 रन बनकर नौ विकेट से मैच को अपने नाम कर लिया।

चंडीगढ़ की टीम ने टॉस जीतकर बिहार को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बिहार की ओर से बिपिन सौरभ 76 रन, सकिबुल गनी 32 रन, बाबुल कुमार 15 रन, आमोद यादव 12 रन, सूरज कश्यप 11 रन तथा हर्ष राज ने 10 रन का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। चंडीगढ़ की ओर से एम अश्विन और आर बाबा ने 2-2 विकेट तथा संदीप शर्मा और बी लाठर ने 1-1 विकेट प्राप्त किए।

172 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चंडीगढ़ की टीम ने मनन बोहरा 81 रन, अर्जुन आज़ाद 79 रन नाबाद और शिवम भामरी 10 रन नाबाद के बदौलत एक विकेट पर 174 रन बनाकर मैच को 17 ओवर में मैच को आपने नाम कर लिया। बिहार की ओर से एकमात्र विकेट मलय को प्राप्त हुआ, जिसने मनन बोहरा को एल वी डब्ल्यू आउट किया।

Related Articles

error: Content is protected !!