Home Bihar आखिरी गेंद पर छक्का लगा अभिनीत ने आर ओ एस को पहुंचाया फाइनल में

आखिरी गेंद पर छक्का लगा अभिनीत ने आर ओ एस को पहुंचाया फाइनल में

by Khelbihar.com

सीतामढी:  जिला क्रिकेट संघ तथा नॉर्दन सहोदय स्कूल कॉम्प्लेक्स सीतामढी के तत्वावधान में 11वे अंतर विद्यालय क्रिकेट (बालक/बालिका वर्ग) प्रतियोगिता में गुरुवार को दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला गया।

बालक वर्ग में दूसरा सेमीफाइनल मैच आर ओ एस व सीतामढी सेंट्रल स्कूल के बीच खेला गया, जिसका उद्घाटन सीईओ श्याम किशोर प्रसाद ने खिलाड़ियो से परिचय प्राप्त कर किया। इस मुकाबले में सीतामढी सेंट्रल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छोटू के सर्वाधिक 64 रनों की बदौलत 15वे ओवर में सभी विकेट खोकर 132 रन बनाए। सीतामढी सेंट्रल स्कूल की तरफ से मयंक ने सबसे किफायती गेंदबाजी की और 2 विकेट प्राप्त किए ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आर ओ एस की तरफ से सर्वाधिक अभिनीत के 21 रन तथा स्वरीत प्रताप के 17 रनों की बदौलत 20ओवर में रोमांचक मुकाबले में अभिनीत ने अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर 1विकेट से जीत दर्ज कर आर ओ एस को फाइनल में प्रवेश कराया। वहीं आर ओ एस की तरफ से जेयाउद्दीन ने सर्वाधिक 3 विकेट लिया।

इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच आर ओ एस के जेयाउद्दिन को जिन्होंने 16 रन बनाए तथा 3 विकेट लिए, को दिया गया।
वहीं बालिका वर्ग का फाइनल मुकाबला शुक्रवार को प्रथम सत्र में खेला जाएगा।मौके पर मैच के स्कोरर वैभव मिश्रा, ओमप्रकाश, कृष, कॉमेंटेटर निशांत, अंपायर आकाश व अक्षय, मैच के संचालक विवेक मिश्रा, आर ओ स्कूल से वैभव सुंदरका आदि उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!