Home उत्तर प्रदेश मुरादाबाद अंडर-16 क्रिकेट लीग 17 मार्च से आईएफटीएम यूनिवर्सिटी खेल मैदान में

मुरादाबाद अंडर-16 क्रिकेट लीग 17 मार्च से आईएफटीएम यूनिवर्सिटी खेल मैदान में

by Khelbihar.com

[ad_1]

मुरादाबाद 15 मार्च: जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन मुरादाबाद द्वारा 17 मार्च से अंडर 16 खिलाड़ियों के लिए मुरादाबाद क्रिकेट लीग का आगाज होने जा रहा है। यह लीग मुरादाबाद ज़ोन के अंडर 16 खिलाड़ियों के लिए आयोजित की जा रही है। इसकी जानकारी जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन मुरादाबाद के सचिव एवं पूर्व रणजी खिलाडी विजय गुप्ता ने खेल मीडिया को दी है।

उन्होंने कहा है कि 17 मार्च से आईएफटीएम यूनिवर्सिटी के खेल मैदान पर यह लीग खेला जायेगा। मुरादाबाद के चारो ज़ोन मुरादाबाद ,अमरोहा ,रायपुर और संभल के खिलाड़ियों के उत्साह भरने एवं ज़ोन के चारो जिलों में क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए डीएसए मुरादबाद द्वारा ज़ोन के चारो जिलों में लीग मैच आयोजित की जाती है। इसे देखते हुए अंडर 16 लीग भी इन्ही चारो जिलों के टीमों के मध्य खेला जायेगा।

उन्होंने बताया की इस लीग में मुरादाबाद से पांच टीम ,संभल से दो टीम ,अमरोहा से दो टीम , रायपुर जनपद से एक टीम भाग लेंगी . चारो टीमो के मुकाबले मुरादाबाद और रायपुर में आयोजित की जाएगी . अंत में उन्होंने कहा की डीएसए मुरादाबाद का यही प्रयास रहा है की खिलाडियों को ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने का अवसर दिया जाये जिससे मुरादाबाद जनपद के खिलाडी यूपी की टीम में जगह बना सके .

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!