Home Bihar कटिहार जिला लीग में हेमकुंज सीसी व वाइट एलेवेन विजयी

कटिहार जिला लीग में हेमकुंज सीसी व वाइट एलेवेन विजयी

by Khelbihar.com

कटिहार 26 मार्च: डी.एस.कॉलेज के प्रांगण में कटिहार जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित बी-डिवीजन जिला क्रिकेट लीग सत्र 2020-21में आज का मैच ब्लैक डाइमंड क्रिकेट क्लब बनाम हेमकुंज क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया

सुबह टॉस ब्लैक डाइमंड के कप्तान मो.मुस्तक़ीम ने जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया ब्लैक डाइमंड ने 28.3 ओवर खेलते हुए 124 रन बनाये जिसमे दिलवाज़ आलम और राहुल दास 22 जबकी छोटू ने 16 रन बनाये .।हेमकुंज के गौतम साह 16/4 जबकी प्रीतम और मिथुन ने 2-2 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए हेमकुंज ने मात्र 17.3 ओवर में 4 विकेट खोकर आसानी से जीत हासिल करली मिथुन ने 40 मानिक मंडल ने 31 जबकी प्रीतम 20 रनो पे नाबाद रहे!
ब्लैक डाइमंड के मखदूम राजा ने 41/2 जबकी महफूज़ आलम और चन्द्रभानु ने 1-1 विकेट लिए गौतम साह को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया ।

निर्णायक की भूमिका आज सुमाभो घोष टॉमपी और दीपक परिहार ने निभाई जबकी स्कोरिंग साहिल रज़ा ने की।

राजेंद्र स्टेडियम के तत्वाधान में कटिहार जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित बी-डिवीजन जिला क्रिकेट लीग सत्र 2020-21में आज का दूसरा मुकाबला वाइट एलेवेन बनाम काढ़ागोला क्रिकेट क्लब के बिच हुआ जिसमे टॉस काढ़ागोला के कप्तान ने जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया।

न्योता पाकर पहले खेलते हुए राहुल भौमिक के 26, विष्णु के 19 अनुज आनंद के नाबाद 30 जबकी अभिनव कुमार के नाबाद अर्धशतक 57 रनो की मदद से वाइट-11 ने 7 विकेट पे 166 रन बनाये।वहीं गेंदबाज़ी में काढ़ागोला के फरीद ने 28/4 गौरव ने 27/2 जबकी अनुज ने 41/1 विकेट लिए ।।

लक्ष्य का पीछा करते हुए काढ़ागोला की बल्लेबाज़ी राहुल भौमिक और अभिनव आनंद की खतरनाक गेंदबाज़ी के आगे बेबस नज़र आयी दोनों ही गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए काढ़ागोला को 115 रनो पे समेट दिया राहुल ने जहां 29/4 विकेट चटकाए वहीं अभिनव 13/3 विकेट उखाड़े काढ़ागोला के दिव्यांश 30, मोजाहिद 26 और अभिषेक ने 14 रन बनाये।

अपने आल राऊंड प्रदर्शन के लिए राहुल भौमिक को मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार से सम्मानित किया गया ।निर्णायक की भूमिका में हज़रत अली और राजकुमार रहे जबकी राजनारायण ने स्कोरिंग की ज़िम्मेदारी निभाई ।

जिला संक्युक्त सचिव तौसीफ अख़्तर के हवाले से सुचना दी गयी के डी.एस.कॉलेज में कल बारसोई क्रिकेट क्लब बनाम राजेंद्र क्रिकेट क्लब के बिच तथा राजेंद्र स्टेडियम में टाउन क्रिकेट क्लब बनाम सनराइज़ क्रिकेट क्लब के बिच मैच खेला जायेगा !

Related Articles

error: Content is protected !!