Home उत्तराखंड चम्पावत जिला सीनियर क्रिकेट लीग का रंगारग आगाज,उद्धघाटन मुकाबले में दीपक ने जड़ा शतक,फ्यूचर व एल्चेमिस्ट जीता

चम्पावत जिला सीनियर क्रिकेट लीग का रंगारग आगाज,उद्धघाटन मुकाबले में दीपक ने जड़ा शतक,फ्यूचर व एल्चेमिस्ट जीता

by Khelbihar.com

[ad_1]

चम्पावत 11 अप्रैल : जिला क्रिकेट एसोसिएशन चम्पावत(सीएयू चम्पावत) के तत्वाधान में आज से गोला पार्क में जिला क्रिकेट लीग का आगाज़ किया गया। आज का उद्धघाटन मुकाबला फ्यूचर क्रिकेट क्लब और मभराही क्रिकेट क्लब के बीच जबकि दूसरा मुकाबला एल्चेमिस्ट क्रिकेट एकेडमी और एनआईके क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया। इससे पूर्व इस मौके पर उपस्तिथ मुख्य अतिथि नवीन दुमका (विधायक जी) ,दीपक मेहरा (सीएयू ), दिव्या रावत ,वीरेंद्र रावत खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर लीग का उद्धघाटन किया।

लीग के पहले मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी फ्यूचर सीसी की टीम 44.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 233 रन बनाया जिसमे कप्तान प्रिंस सिंह ने 54 रन ,गोविंदा 47 रन ,हर्षित 36 रन बनाया। गेंदबाजी में भुवनेश को तीन ,विक्रम और पारस को दो दो तथा सिकंदर और अमित को एक एक विकेट मिला। 234 रनो के बड़े लक्ष्य के जबाब में उत्तरी मभराही सीसी की टीम 29.4 ओवर में 78 रन बनाकर ढेर हो गया। जिसमे विक्रम ने 25 रन और सिकंदर ने 17 रन बनाया। गेंदबाजी में प्रियांश गौतम ने पांच विकेट ,सत्यम को तीन और महेंद्र को दो विकेट मिला। इस तरह फ्यूचर सीसी की टीम इस मुकाबले को 155 रनो से जीता।

आज के दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए एल्चेमिस्ट क्रिकेट एकेडमी की टीम 40 ओवर में 8 विकेट खोकर दीपक के शानदार तूफानी शतक 146 रन ,मालिक के नाबाद 45 रन और प्रियांशु के 44 रनो के मदद से कुल 393 रन बनाया। गेंदबाजी करते हुए साहिल को तीन विकेट ,पुलकित अमित और प्रियांशु को एक एक विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करने उत्तरी एनआईके सीए की टीम 23.4 ओवर में 128 रन बनाकर ढेर हो गया। जिसमे पुलकित 33 रन ,सागर नाबाद 22 रन ,प्रियांशु ने 19 रन बनाया। गेंदबाजी में दीपक को तीन ,मिर्डल और बृजेश को दो दो तथा तालिब और पंकज को एक एक विकेट मिला।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!