Home Bihar सभी आयु वर्गों के पुरुष व महिला खिलाड़ियों का लगेगा 20 दिनों का कंडीशनिंग कैंप :- संजय सिंह

सभी आयु वर्गों के पुरुष व महिला खिलाड़ियों का लगेगा 20 दिनों का कंडीशनिंग कैंप :- संजय सिंह

by Khelbihar.com

पटना 01 अगस्त: बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली सत्र 2021-22 में पुरुष एवं महिला वर्ग के सभी टूर्नामेंटों के लिए जारी शेड्यूल को ध्यान में रखते हुए बिहार क्रिकेट संघ के टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह ने एक बैठक आयोजित कर वर्तमान समय में उत्पन्न विभिन्न बिंदुओं पर गहन मंथन करने के पश्चात बिहार सरकार द्वारा कोविड-19 को लेकर जारी गाइडलाइंस और मौसम की प्रतिकूलता को देखते हुए बिहार के प्रतिभावान सभी आयु वर्गों के महिला व पुरुष वर्ग के खिलाड़ियों के लिए 20 दिनों का कंडीशनिंग कैंप लगाने का लगाने का निर्णय लिया है।

जिसकी जानकारी देते हुए BCA मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह ने कहा है कि कोविड-19 को लेकर बिहार सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस और मौसम की प्रतिकूलता को देखते हुए टूर्नामेंट कमेटी अन्य किसी प्रकार का टूर्नामेंट का आयोजन कराने में असमर्थ है।

लेकिन खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य को ध्यान में रखते हुए विभिन्न आयु वर्गो के पुरुष व महिला प्रतिभावान खिलाड़ियों का 20 – 20 दिनों का अलग-अलग खेल मैदानों पर कंडीशनिंग कैंप लगाया जाएगा।

जिसमें सर्वप्रथम महिला सीनियर वर्ग और अंडर-19 आयु वर्ग के महिला खिलाड़ियों का कंडीशनिंग कैंप 20 अगस्त से लेकर 9 सितंबर तक राजधानी पटना में आयोजित की जाएगी।जबकि अंडर-19 पुरुष वर्ग के खिलाड़ियों का कंडीशनिंग कैंप छपरा में 25 अगस्त से 14 सितंबर तक लगाई जाएगी।

वहीं अंडर-16 पुरुष वर्ग के खिलाड़ियों के लिए कंडीशनिंग कैंप का आयोजन नवादा में 6 सितंबर से लेकर 26 सितंबर तक आयोजित की जाएगी।सैयद मुश्ताक अली, सीनियर पुरुष वर्ग सहित शेष अन्य आयु वर्ग के लिए कंडीशनिंग कैंप की घोषणा बाद में की जाएगी।

श्री सिंह ने कहा कि हर आयु वर्ग के लिए 20 दिनों तक चलने वाली इस कंडीशनिंग कैंप में पूरी पारदर्शिता के साथ शारीरिक-मानसिक व कला कौशल से संपन्न प्रतिभावान खिलाड़ियों की सूची तैयार की जाएगी जो बिहार का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!