Home Bihar बीसीए अंडर-19 कैम्प का उदूेशय शहर से चंदा उगाही,सारण पुलिस को लिखा गया पत्र,देखें

बीसीए अंडर-19 कैम्प का उदूेशय शहर से चंदा उगाही,सारण पुलिस को लिखा गया पत्र,देखें

by Khelbihar.com

पटना 23 अगस्त: जहाँ बीसीए एक ओर अंडर-19 क्रिकेट खिलाडियों का ट्रायल आयोजित कर सारण/छपरा में कैम्प लगाने जा रही है वही सारण क्रिकेट के एक गुट ने इसको लेकर एक अन्य गुट पर चंदे उगाही का खेल तथा कैम्प के मैदान को लेकर पुलिस उप महानिरीक्षक सारण से पत्र लिख करवाई की मांग की है।।

सारण जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष, कार्य कारी अध्यक्ष, सचिव, आदित्य वर्मा, सुभाष राय तथा प्रीतम यादव ने सारण रेंज के डीआईजी को पत्र लिख कर कारवाई करने के लिए निवेदन किया है।

पत्र में लिखा गया है बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ने सारण जिला क्रिकेट संघ के अपने ग्रूप को बिहार क्रिकेट के अंडर 19 ऐज ग्रूप का चयन एवं कैंप सारण जिला क्रिकेट संघ के अपने लोगो को कराने के लिए दिया है मै सहमत हूँ लेकिन बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा अगर सारण जिला क्रिकेट संघ को कैंप कराने की जिम्मेवारी दी गई है तो सारण जिला क्रिकेट संघ के कुछ तथाकथित नेता लोग मार्केट मे जा कर धौंस दिखा कर जबरदस्ती चंदा की उगाही कर रहे है जो गलत है इसपर तुरंत रोक लगनी चाहिए ।

मै दावे के साथ बोल रहा हूँ कि बरसात के मौसम मे बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ने सारण जिला क्रिकेट संघ के अपने लोगो को यह काम दिया है क्या वे बता सकते है कि ना मैदान है ना विकेट है फिर कैंप कराने के पीछे एक मात्र उदूेशय है शहर से चंदा की उगाही करना ।

बीसीसीआई ने कोरोना काल मे एक गाईड लाइन जारी किया है कि खिलाड़ियों को वायोववल, हर दो दिन मे कोरोना टेस्ट कराना तथा जिस होटल मे टीम के खिलाड़ियों तथा कोच, स्टाफ के रहने का इंतजाम किया गया है उस होटल को भी कोरोना गाईड लाइन को मानते हुए सब करना होगा ।

हमलोगो के पत्र के उपर दिए गए तथ्यों की रिपोर्ट सारण जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों से लेकर इस कैंप को कराने की मंजूरी दे अन्यथा कोरोना गाईड लाइन के उलंघन से किसी भी प्रकार की घटना घटित होती है तो सारण जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक सहित जिला प्रशासन की बदनामी होगी ।

बीसीए ने जिस गुट को सारण जिला क्रिकेट संघ की मान्यता दे रखा है वह एक अलग गुट है जबकि इसके अलावे भी एक अन्य गुट इसी नाम से चल रही है जिसका अध्यक्ष आदित्य वर्मा है इसी गुट द्वारा कंप्लेन किया गया है।।

Related Articles

error: Content is protected !!