Home Bihar गढ़पुरा सीसी को हराकर छौराही सीसी बना बेगूसराय जिला अंडर -16 क्रिकेट लीग चैंपियन।

गढ़पुरा सीसी को हराकर छौराही सीसी बना बेगूसराय जिला अंडर -16 क्रिकेट लीग चैंपियन।

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बेगुसराय क्रिकेट एशोसिएशन के द्वारा आयोजित स्व० भगवान दत्त मेमोरियल U16 ज़िला लीग का फ़ाइनल मुक़ाबला गढ़पुरा सीसी बनाम छौराही सीसी के बीच खेला गया।

छौराही सीसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया। छौराही की ओर से पुष्पम कुमार ने 38 एवं सुधांशु के 18 रनो के सहयोग से छौराही ने गढ़पुरा को निर्धारित 35 ओवरों में 134 रनो का लक्ष्य। गढ़पुरा की ओर से प्रियांशु दत्त एवं हर्ष ने 3-3 विकेट झटके। जवाबी पारी में उतरी गढ़पुरा क़ी टीम यह फ़ाइनल मुक़ाबला 34 रनो से हार गया। गढ़पुरा के भानु ने 21 व प्रिंस ने 32 रन बनाए। छौराही की ओर से मनीष ने 4 व धर्मवीर ने 3 विकेट झटके।

इस मैच में मेन ऑफ़ दि मैच मनीष पासवान को दिया गया, प्लेयर ऑफ़ दि सिरीज़ आदित्या को उनके 4 मैच में 309 रन व 9 विकेट झटकने के लिए दिया गया। बेस्ट बेट्समेन का ख़िताब भानु को उनके 5 मैच में 361 रनो के लिए दिया गया। बेस्ट बॉलर का ख़िताब प्रियांशु दत्त को उनके 5 मैच में 15 विकेट झटकने के लिए दिया गया।

इस मैच में उपस्थित बेगुसराय ज़िला क्रिकेट संघ के जोईंट सिक्रेटरी रूपेश कुमार, राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महा सचिव जितेंद्र कुमार, सुधीर सिंह, प्रखंड अध्यक्ष आप, पुरशोत्तम झा, गढ़पुरा सीसी के सचिव महेश दत्त, पूर्व क्रिकेटर अजय, अविनाश, श्री कृष्णा सीसी के सचिव, आप के ज़िला अध्यक्ष शिव दयाल राजू कुमार एवं प्रभात भारती ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

Related Articles

error: Content is protected !!